Jamshedpur Crime: जमशेदपुर के बागबेड़ा में बोकारो के युवक से 23 हजार रुपये की छिनतई, एक गिरफ्तार

Jamshedpur Crime News संकटा सिंह पेट्रोल पंप के पास ओड़िशा के एक फायनांस कंपनी में काम करने वाले सुशील कुमार सिंह से 23 हजार रुपये की छिनतई कर ली गई। लोगों के सहयोग से पुलिस ने छिनतई करने वाले को गिरफ्तार कर लिया।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 06:02 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 06:02 PM (IST)
Jamshedpur Crime:  जमशेदपुर के बागबेड़ा में बोकारो के युवक से 23 हजार रुपये की छिनतई, एक गिरफ्तार
राउरकेला से अपनी बाइक से सोमवार शाम करीब पांच बजे जमशेदपुर आया था।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। पूर्वी सिंहभूम जिले के बागबेड़ा थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड संकटा सिंह पेट्रोल पंप के पास ओड़िशा के एक फायनांस कंपनी में काम करने वाले सुशील कुमार सिंह से 23 हजार रुपये की छिनतई कर ली गई। लोगों के सहयोग से पुलिस ने छिनतई करने वाले को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम मनीष कुमार केसरी और सीतारामडेरा के ह्यूमपाइप इंद्रानगर का रहने वाला बताया। उसके पास से छिनतई के रुपये भी बरामद किए गए।

सुशील सिंह ने बताया कि वह ओड़िशा के राउरकेला से अपनी बाइक से सोमवार शाम करीब पांच बजे जमशेदपुर आया था। सुशील केनरा बैंक में डीएसए लेकर हाउसिंग लोन का काम देखते हैं। मंगलवार को उसे बोकारो सेक्टर नौ में स्थित घर जाना था। वह स्टेशन रोड स्थित श्रीलॉज में रुका था। सोमवार रात 11 बजे रात को वह करीब नौ बजे दवा और खाना लेने बाइक से निकला था। मनीष कुमार केसरी उसे रास्ते में मिला और उससे खाने के लिए पैसे मांगे। उसने कुछ पैसे मदद भी किए, लेकिन बैग में और पैसा देखने के बाद मनीष उसके पीछे पड़ गया। साकची में अच्छा होटल दिलाने की बात कहकर अपने साथ चलने के लिए कहने लगा। बाइक भी चलाने के लिए मांगी,लेकिन उसने बाइक चलाने नहीं दी पर बाइक के पीछे बैठा लिया। इस बीच उसने पीछे बैठकर बैग से रुपये निकाल लिए। बर्मामाइंस ओवरब्रिज पर ही उसके साथ छीना झपटी हुई। वह बाइक से गिर गया और पैर में चोट लग गई। उसके चिल्लाने पर फूल दुकानदार वहां पहुंचे और पुलिस भी कुछ समय बाद आ गई। लोगों ने छिनतई करने वाले को दौड़ाकर पकड़ लिया। बागबेड़ा थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपित को अदालत में प्रस्तुत किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी