हिदू जागरण मंच के शिविर में 150 लोगों ने लिया कोरोना का टीका

झारसुगुड़ा हिदू जागरण मंच की ओर से निश्शुल्क वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। गवर्नमेंट अपर प्राइमरी स्कूल में आयोजित वैक्सीनेशन कैंप में बतौर मुख्य अतिथि सामाजिक कार्यकर्ता रमेश गांधी उपस्थित थे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 09:00 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 09:00 AM (IST)
हिदू जागरण मंच के शिविर में 150 लोगों ने लिया कोरोना का टीका
हिदू जागरण मंच के शिविर में 150 लोगों ने लिया कोरोना का टीका

संस, झारसुगुड़ा : झारसुगुड़ा हिदू जागरण मंच की ओर से निश्शुल्क वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। गवर्नमेंट अपर प्राइमरी स्कूल में आयोजित वैक्सीनेशन कैंप में बतौर मुख्य अतिथि सामाजिक कार्यकर्ता रमेश गांधी उपस्थित थे। उन्होंने वैक्सीनेशन शिविर का उद्घाटन किया। वैक्सीनेशन कैंप में 150 से अधिक लोगों को निश्शुल्क वैक्सीन लगाई गई। इस कार्यक्रम में हिदू जागरण मंच के जिला संयोजक संजीव झा, जिला सह संयोजक सुमित शुक्ला समेत अन्य हिदू संगठन के लोग भी शामिल थे। रेल पटरी से युवक का शव बरामद : झारसुगुड़ा व ईब रेलवे स्टेशन के बीच रविवार को जीआरपी ने अज्ञात युवक का शव बरामद किया। जीआरपी झारसुगुगुड़ा के थाना प्रभारी सौदामिनी नाग ने बताया कि सोमवार तक शव की पहचान नहीं हो पाई है। मृतक की उम्र 35 वर्ष के आसपास है। ट्रेन की पटरी पर सोया देख मालगाड़ी के चालक ने हॉर्न बजाया, लेकिन तेज गति के कारण उसे नहीं बचा पाया। झारसुगुड़ा स्टेशन पर उसने इस घटना की जानकारी दी। इसके बाद झारसुगुड़ा जीआरपी ने रेल पटरी से शव को बरामद किया। डा. रीना प्रधान को विभिन्न संगठनों ने दी बधाई : नवरंगपुर

मेडिकल आफिसर के रूप में कार्यरत व झारसुगुड़ा शहर के सरबाहल की रहने वाली डा. रीना प्रधान ने 2020 की यूपीएससी परीक्षा मे 194वां रैंक प्राप्त कर झारसुगुड़ा के लिए प्रथम व नया अध्याय बनाया है। रीना की सफलता के बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा है। इस क्रम में स्वंयसेवी संगठन संगनी लेडिज फोरम ने उन्हें सम्मानित किया। फोरम की सदस्यों ने कहा कि रीना की सफलता महिलाओं के लिए प्रेरणा का स्राोत है। मौके पर लेडिज फोरम की अध्यक्ष संगीता अग्रवाल, रिक्की कोर व पदमावती नायक आदि उपस्थित थीं। इस क्रम में डीएवी स्कूल झारसुगुड़ा के अध्यक्ष प्रशांत पंडा के नेतृत्व में वरिष्ठ अध्यापक सुभाष चन्द्र मिश्रा व विजय दास ने भी रीना का अभिनंदन किया।

chat bot
आपका साथी