11 हजार वोल्ट बिजली तार की चपेट में आकर कंटेनर में लगी आग, जानिए फ‍िर क्‍या हुआ

11 हजार वोल्‍ट के तार के संपर्क में आने के बाद कंटेनर में लगी आग: जागरण
Publish Date:Tue, 22 Sep 2020 11:04 AM (IST) Author: Rakesh Ranjan

 सरायकेला, जासं।   कांड्रा-  सरायकेला मुख्य मार्ग पर कोलाबीरा के पास 11,000 वोल्ट बिजली के तार के चपेट में कंटेनर के फटने से भीषण आगजनी की घटित हुई. इस घटना में मालवाहक कंटेनर के पिछले हिस्से में भयानक आग लग गई इसके बाद मुख्य सड़क पर काफी देर तक अफरा-तफरी मचा रहा.

 प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह तकरीबन 9:30 बजे कोलाबीरा मुख्य मार्ग पर रामकृष्ण फोर्जिंग कंपनी के पास NL01AC 1450 नंबर का मालवाहक कंटेनर सड़क से गुजर रहा था ,इस बीच कंपनी के पास एक 11,000 वोल्ट तार की चपेट में कंटेनर का पिछला हिस्सा आया, इसके तुरंत बाद कंटेनर में बिजली प्रभावित होने लगी और टायरों में आग लग गई , इस बीच कंटेनर के चालक ने सूझबूझ का परिचय देते हुए फौरन गाड़ी से कूद कर अपनी जान कूदकर अपनी जान बचायी,  सुबह के समय होने के कारण इस मुख्य सड़क पर काफी वाहनों का आवागमन हो रहा था ,ऐसे में कुछ देर के लिए वहां आगजनी घटना के बाद अफरा-तफरी मची रही। घटना के फौरन बाद मौके पर दमकल की पहुंची गाड़ियों द्वारा बिजली कटवाने के बाद आग बुझाया गया।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.