जमीन विवाद को लेकर परिवार पर हमला, थाने में हंगामा

लीड-------- भाजपा महिला मोर्चा के उपाध्यक्ष पति व बेटे पर हमला थाने में प्राथमिकी दर्ज संवाद सह

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 08:10 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 08:10 PM (IST)
जमीन विवाद को लेकर परिवार पर हमला, थाने में हंगामा
जमीन विवाद को लेकर परिवार पर हमला, थाने में हंगामा

लीड--------

भाजपा महिला मोर्चा के उपाध्यक्ष, पति व बेटे पर हमला, थाने में प्राथमिकी दर्ज संवाद सहयोगी, हजारीबाग : कोर्रा थाना क्षेत्र के कनहरी बाईपास पर जमीन विवाद में भाजपा के महिला मोर्चा जिला उपाध्यक्ष उमा पाठक, उनके पति उदय पाठक और पुत्र रमेश पाठक पर जानलेवा हमला हुआ है। हमला उस वक्त हुआ जब उसके जमीन पर मनाही के बावजूद जमीन पर अपना दावा जता रहे लोगों को रोकने गई। इस दौरान संबल और कुदाल से रमेश व उदय पर ज्योति प्रकाश सिंह पिता अर्जुन सिंह, बचन मेहता पिता स्व. अयोध्या मेहता, पिटू यादव पिता स्व वरुण यादव , महेंद्र मेहता पिता स्व. नुनू मेहता, हेमंती देवी, मीना देवी, अशोक राणा ने हमला बोल दिया। मारपीट का वीडियो और फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। इंटरनेट मीडिया पर जारी फोटो में हमलावर कुदाल और संबल से हमला करते दिखाई दे रहे है। इस दौरान संबल से उमा पाठक के पुत्र रमेश पर हमला किया गया। हमले में रमेश वहीं गिर गए, उनके पिता को जमकर पिटाई की गई। बचाने गयी मां उमा पाठक को भी लोगों ने जमकर पिटायी की। मौके पर मौजूद भाजपा के प्रदेश कार्य समिति सदस्य प्रियंबदा के साथ भी लोगों ने धक्का मुक्की की, मोबाइल छिन लिया। इसके बाद आनन फानन में लोग घायलों को लेकर कोर्रा थाना पहुंचे यहां थाना प्रभारी के खिलाफ जमकर हंगामा किया और उस पर मेल मिलाप करने का आरोप लगाया। थाना में मौजूद इंस्पेक्टर ललित कुमार ने अविलंब घायलों को सदर अस्पताल भेजकर फर्द बयान कराया। नाराज लोगों ने थाने में हंगामा किया है। कहा कि पूरे मामले में कार्यवाही की जगह थाना प्रभारी एक पक्ष के लोगों को सहयोग करने की बात करते रहे। बताया कि उसके पास धमकी का आँडियो है।

-----------------------

करोड़ों की जमीन पर है विवाद

जानकारी के अनुसार पूरा विवाद 35 डिसमिल जमीन का है। कनहरी स्थित एनएच 33 बाईपास के पास 70 डिसमिल का प्लोट है। यह करोड़ों की जमीन है और इसी प्लोट के 35 डिसमिल पर विवाद है। उमा पाठक के अनुसार उसे पैतृक संपत्ति प्राप्त है। इसमें 35 डिसमिल उसके गोतिया ने बिक्री है। बावजूद इसके उसके जमीन पर भी कब्जा किया जा रहा है।

------------

विधि व्यवस्था न बिगाड़ने को लेकर दोनों पक्षों को बताया था। कहा था कि गड़बड़ी हुई तो जेल भेज देंगे। बावजूद इसके इन लोगों द्वारा विधि व्यवस्था खराब की गई। प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई होगी। मेल मिलाप का आरोप गलत है।

उत्तम तिवारी, थाना प्रभारी कोर्रा।

chat bot
आपका साथी