कार से टकराई बाइक, ससुर की मौत, दामाद गंभीर

लीड---------- नाराज ग्रामीणों ने तीन घंटे तक किया एनएच जाम पुलिस को बहाना पड़ा पसीना संस

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 07:46 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 07:46 PM (IST)
कार से टकराई बाइक, ससुर की मौत, दामाद गंभीर
कार से टकराई बाइक, ससुर की मौत, दामाद गंभीर

लीड----------

नाराज ग्रामीणों ने तीन घंटे तक किया एनएच जाम, पुलिस को बहाना पड़ा पसीना

संसू, बरही (हजारीबाग) : राष्ट्रीय उच्च पथ दो पर बुधवार को एक मारुति कार और मोटरसाइकिल सवार की आमने सामने टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार मलकोको पंचायत के चतरो ग्राम निवासी स्व. बंधन पासवान का 52 वर्षीय पुत्र रामेश्वर पासवान की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं उनके साथ बाइक पर सवार उनका दामाद जयनगर काको निवासी राम मूरत पासवान का 32 वर्षीय पुत्र महादेव पासवान गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों में कार सवार कोडरमा के तिलैया निवासी भातू राम का 55 वर्षीय पुत्र जगदीश राम भी शामिल है। आसपास के लोगों ने अन्य की सहायता से पुलिस की मदद से घायलों को बरही अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को सदर अस्पताल बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। बताया जाता है कि तिलैया कोडरमा निवासी भातू राम का 55 वर्षीय पुत्र जगदीश राम अपनी क्रेटा कार संख्या जेएच 12 एल 9000 से बरही से बरकटठा की ओर जा रहे थे। इस दौरान मोटरसाइकिल संख्या जेएच 12 जी 0336 सड़क पार करने के दौरान आमने सामने की टक्कर हो गयी। घटना से नाराज लोगों ने करीब दो से तीन घंटे तक एनएच दो को बीच सड़क शव रखकर जाम कर दिया। मृतक के परिवार को सरकारी नौकरी और मुआवजा देने की की मांग की। सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी नीरज कुमार सिंह ने लोगों को समझा बुझाकर जाम को हटाया। जाम के कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गयी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

------------------

बाजार आ रहे थे ससुर दामाद, धनबाद जा रहे थे जगदीश राम

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बरसोत के मलकोको चतरो निवासी रामेश्वर पासवान अपने दामाद महादेव पासवान के साथ बाजार करने आ रहे थे। वहीं तिलैया निवासी जगदीश राम अपने वाहन से धनबाद जा रहे थे। इसी दौरान यह घटना हो गयी। प्रत्यक्षदशिर्यों के कारण वाहन की टक्कर से करीब 20 फिट दूर मोटरसाइकिल सवार जा गिरा। हेलमेट पहने नहीं होने के कारण ससुर को सर में गंभीर चोट लगी और उसकी मौत हो गयी। वहीं जगदीश राम सीट बेल्ट नहीं लगाए थे।

----------------------

इसको अलग कर लें बरही : ट्रेलर की टक्कर से टेम्पू पलटा, एक गंभीर अन्य को मामूली चोट

बरही (हजारीबाग) : बरही थाना अंतर्गत गया रोड रेलवे ओवर ब्रिज के पास मंगलवार को एक ट्रेलर वाहन (संख्या एनएल 01 एडी 0200) ने एक टैंपू वाहन (संख्या जेएच 01 एबी 4777) पीछे से धक्का मारा। जिससे उक्त टैंपू असंतुलित होकर पलट गया। जिसमें टैंपू में सवार चौपारण कमलवार ग्राम निवासी सोबरती मियां का 33 वर्षीय पुत्र मो. कमरुद्दीन अंसारी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे बरही अनुमंडलीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर किया गया। वहीं कुछ अन्य लोग मामूली रूप से चोटिल भी हुए हैं। इस बाबत घायल कमरुद्दीन अंसारी का बड़ा भाई मो. शफायत ने थाना में आवेदन दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी