सीआइडी इंस्पेक्टर ने की वृद्ध गार्ड की पिटाई

फोटो - 16 17 डाल्फिन रिसोर्ट के समीप गुरुवार रात की घटना नाराज लोगों ने घेरा होटल

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Jul 2021 07:49 PM (IST) Updated:Fri, 16 Jul 2021 07:49 PM (IST)
सीआइडी इंस्पेक्टर ने की वृद्ध गार्ड की पिटाई
सीआइडी इंस्पेक्टर ने की वृद्ध गार्ड की पिटाई

फोटो - 16, 17

डाल्फिन रिसोर्ट के समीप गुरुवार रात की घटना, नाराज लोगों ने घेरा होटल गार्ड ने थाने में दिया आवेदन, आरोपित ने किया इंकार

संवाद सहयोगी, हजारीबाग : सीआईडी चतरा जिला में पदस्थापित इंस्पेक्टर मंजीत कुमार सिंह को गाड़ी पार्क करने को लेकर वृद्ध गार्ड की सलाह इतनी नागवार गुजरी की मौके पर ही गार्ड की पिटाई कर दी। बात इतनी बढ़ी कि मामले में लोहसिग्ना थाना पुलिस का हस्तक्षेप करना पड़ा। परंतु इंस्पेक्टर के गुस्सा के आगे थाना की पुलिस भी बेबस नजर आयी। पूरा वाक्या गुरुवार रात करीब साढे़ नौ बजे ओकनी पूजा रेस्टोरेंट रोड स्थित डाल्फिन रिसोर्ट के बाहर का है। वाहन पार्किंग में लगाने को लेकर गार्ड ने इंस्पेक्टर से आग्रह किया था। वृद्ध गार्ड की पिटाई का मामला घटना स्थल के समीप लगे एक घर के सीसीटीवी में कैद हो गया। सीआइडी इंस्पेक्टर का यह मारपीट का मामला सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वृद्ध गार्ड की बेवजह पिटाई से नाराज आसपास के लोगों ने विरोध में होटल का घेराव कर इंस्पेक्टर को बाहर लाने की मांग की।

भुक्तभोगी गार्ड ने कहा गरीब हूं, मेरी कौन सुनेगा

घटना के बाबत जब भुक्तभोगी गार्ड रामफल सिंह ने बताया कि जहां मैं ड्यूटी कर रहा था उन्हीं के घर के सामने एक गाड़ी लगती है। मैंने चालक से सिर्फ गाड़ी किनारे करके आगे खड़ा करने को कहा। जिसके बाद गाड़ी से उतर कर इंस्पेक्टर मनजीत सिंह भड़क गए और खींच कर आगे ले गए। मेरे साथ धक्का-मुक्की और मारपीट की। वरीय अधिकारियों से करूंगा इंस्पेक्टर की शिकायत : टुनटुन सिंह

कमांडो सिक्योरिटी के संचालक टुनटुन सिंह ने बताया कि वर्दी का रौब दिखाकर जिस प्रकार इंस्पेक्टर मनजीत सिंह ने अपने पिता के उम्र के व्यक्ति को बेरहमी से पीटा है यह सरासर गलत है। महेश की शिकायत डीआईजी एवं अन्य वरीय अधिकारियों के पास अवश्य करूंगा।

बिना मास्क पहने शराब के नशे में डयूटी कर रहा था गार्ड : मंजीत सिंह

फुटेज में मारपीट और धक्का मुक्की करते दिख रहे इंस्पेक्टर ने पूरी घटना से इंकार किया है। बताया कि मैं अपनी पत्नी के साथ रिसोर्ट में जा रहा था उसी समय कार्ड आया और गाड़ी को आगे बढ़ाने को कहा। मैंने कहा मेरा ड्राइवर आकर गाड़ी बढ़ा देगा। परंतु गार्ड अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगा। शायद वह नशे में था और मास्क भी नहीं पहन रखी थी। जिसका विरोध किया था।

chat bot
आपका साथी