मो. सहबान कब्रिस्तान में हुआ सुपुर्द ए खाक

बाटम मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचे कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता शहजादा अनवर संवाद सूत्र बरही

By JagranEdited By: Publish:Sat, 03 Jul 2021 09:01 PM (IST) Updated:Sat, 03 Jul 2021 09:01 PM (IST)
मो. सहबान कब्रिस्तान में हुआ सुपुर्द ए खाक
मो. सहबान कब्रिस्तान में हुआ सुपुर्द ए खाक

बाटम

मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचे कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता शहजादा अनवर संवाद सूत्र बरही (हजारीबाग): कोनरा शादी मोहल्ला निवासी शेरे अली के 27 वर्षीय पुत्र मो. सहबान का पार्थिव शरीर शुक्रवार रात करीब 10:00 बजे जैसे ही मोहल्ला में पहुंची। पूरा मोहल्ले में मातम छा गया। उनके आवास पर भारी संख्या में लोग मौजूद थे। हर किसी की आंखें नम थी। वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। शनिवार को उसके जनाजे में भारी संख्या में ग्रामीण शामिल हुए। बरही स्थित कब्रिस्तान में मो. सहबान के पार्थिव शरीर

शांतिपूर्ण तरीके से सुपुर्द ए खाक किया गया। जनाजे के दौरान उनके मोहल्ला, बरही चौक से लेकर कब्रिस्तान तक के मार्ग पर चप्पे-चप्पे पर पुलिस सतर्क रही। हालांकि जनाजे के दौरान भीड़ इस कदर उमड़ी की कोविड नियमों का पालन नहीं हो पाया। विदित हो कि पिछले बुधवार सुबह को दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई थी, जिसमें तीन लोग घायल हो गए थे। इसमें 27 वर्षीय मो. सहबान गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसका इलाज रांची के एक अस्पताल में किया जा रहा था, जिसकी मौत शुक्रवार को हो गई थी।

कांग्रेस नेता शहजादा अनवर पहुंचे बरही : इधर घटना की जानकारी मिलने पर कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता शहजादा अनवर मृतक के शोक संतप्त परिजनों से मिलने उनके निवास स्थान पहुंचे। वहीं उनके परिजनों से भेंट कर शोक संवेदना प्रकट की। मौके पर उन्होंने कहा कि इस घटना की जितना भी निदा की जाए वह कम है। वहीं प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि इस पूरे घटनाक्रम में जो भी दोषी है, उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का काम करें। वही लोगों से शांतिपूर्ण बनाए रहने की अपील करते हुए कहा कि प्रशासन की कार्रवाई पर विश्वास करें, हमें पूर्ण भरोसा है कि प्रशासन न्याय पूर्वक कार्य करेगी। यदि इस पूरे घटनाक्रम में किसी तरह का प्रशासन के द्वारा कोताही बरती जाएगी, तो मैं इस बात को उच्च पदाधिकारियों के साथ-साथ मुख्यमंत्री के पास भी रखूंगा। मौके पर कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष डॉ. निजामुद्दीन अंसारी, कांग्रेस जिला महासचिव अब्दुल मनान वारसी, प्रखंड अध्यक्ष इकबाल रजा आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी