बिछड़ों की याद में कल दो मिनट रखें मौन

लीड------------ लोगो सर्वधर्म प्रार्थना सभा दैनिक जागरण की मुहिम से जुड़े हजारों लोग दिवगंतो

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 07:41 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 07:41 PM (IST)
बिछड़ों की याद में कल दो मिनट रखें मौन
बिछड़ों की याद में कल दो मिनट रखें मौन

लीड------------

लोगो सर्वधर्म प्रार्थना सभा

दैनिक जागरण की मुहिम से जुड़े हजारों लोग, दिवगंतों को देंगे भावपूर्ण श्रद्धांजलि

संसू, टाटीझरिया (हजारीबाग) : प्रखंडवासी 14 जून को कोविड के दौरान अपनी जान गंवाने वाले लोगों को मौन श्रद्धांजलि देंगे। दैनिक जागरण की पहल पर लोगों इस मुहिम से जुड़ रहे हैं। साथ ही अभियान की सराहना कर रहे हैं। लोगों ने कहा कि कोविड के कारण किसी की मांग सुनी हो गई तो, किसी की कोख उजड़ गई। कई लोग बेसहारा हो गए। सर्वधर्म प्रार्थना सभा में को लेकर प्रखंड में राजनीतिज्ञ से लेकर सामाजिक, शिक्षा, बुद्धिजीवी वर्ग ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। सभी लोग उस दिन मृत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करेंगे। --------------

1. फोटो - 2 - अमित यादव, विधायक, बरकट्ठा

वैश्विक महामारी में हम जैसे जनप्रतिनिधियों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। देश भर में हजारों लोगों ने अपने सगे संबंधियों को खो दिया। उन सभी दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना सभा में शामिल होने का अवसर दैनिक जागरण परिवार ने दिया है, इसमें में भी अपने कार्यकर्ताओं, इष्ट-मित्रों व घर-परिवार वालों के साथ शामिल रहूंगा। 14 जून 2021 को 11 बजे। उन्होंने अन्य लोगों से भी इस कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की है।

2. फोटो - 3 - शाईनी तिग्गा, बीडीओ सह सीओ

मैंने जैसे ही सुना कि दैनिक जागरण ने ऐसे कार्यक्रम का आयोजन किया है, मैं उसी समय प्रण कर लिया है कि मैं भी अपने कार्य स्थल से ही इस सभा के समय काल कलवित लोगों को श्रद्धांजलि दूंगी। ऐसे कार्यक्रमों के लिए उन्होंने फोन कर जागरण परिवार को बधाई दिया है। मैं सभी लोगों से 14 जून को 11 बजे सभा में शामिल होने का आग्रह करती हूं।

3. फोटो - 4 - रितेश कुमार सिंह, थाना प्रभारी, टाटीझरिया

कोरोना की दूसरी लहर इतनी भयावह थी कि हमें भी काम करने में काफी भय लग रहा था। काफी हिम्मत जुटाकर अपने काम में लगा रहा। इस दौरान दुनिया से रु़खसत होने वालों के लिए एक ही समय में जो कार्यक्रम रखा गया है, उसमें यथासंभव भागीदारी रहेगी। आयोजन के लिए मैं दैनिक जागरण का मुरीद हो गया हूँ। कार्यक्रम में जरूर शिरकत करूंगा।

4. फोटो - 5 - कैलाशपति सिंह, सांसद प्रतिनिधि, टाटीझरिया

कोरोना काल ने दुनिया भर के लोगों को भारी दुख दिया। इस समय लाखों लोग असमय ही दुनिया छोड़ गए। वैसे लोगों को श्रद्धांजलि देने के लिए दैनिक जागरण परिवार ने हम लोगों को अच्छा अवसर दिया है। इसके लिए तहेदिल से समूह का आभार। मैं भी इस कार्यक्रम में शामिल रहूंगा।

5. फोटो - 6 - सुधा कुमारी, प्राचार्या एडिसन पब्लिक स्कूल

कोरोना काल का अनुभव बहुत ही भयावह रहा। हमारे कई जाने-पहचाने लोग असमय ही काल कलवित हो गए। उन्हें श्रद्धांजलि देने का यह अवसर मुझे दैनिक जागरण ने दिया है। मैं और पूरा विद्यालय परिवार अवश्य 14 जून को 11 बजे दो मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि देगा। यह पुनित कार्य है। इसमें सब लोग शामिल हों।

6. फोटो - 7 - रवि सिंह, जिला परिषद सदस्य

ऐसे कार्यक्रम के लिए सबसे पहले दैनिक जागरण परिवार को हार्दिक बधाई। कोरोना के कारण पिछले लगभग डेढ़ वर्षों से जन जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। किसी प्रकार के कार्य हम स्वतंत्रता पूर्वक नही कर पा रहें हैं। इस अवधि में प्रखंड क्षेत्र में भी सैकड़ों लोगों का देहावसान हो चुका है। ऐसे लोगों को दिल से श्रद्धांजलि देने का अवसर मिला है। मैं भी इस कार्यक्रम में अपने घर-परिवार व इष्ट-मित्रों के साथ मिलकर शामिल रहूंगा।

chat bot
आपका साथी