सात सौ लीटर नकली स्प्रिट बरामद, एक धराया

फोटो - 16 इचाक भाया परसाबाद रोड से रही बड़ी पैमाने पर तस्करीॉ बिहार भेजी जा रही थी खेप

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 09:19 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 09:19 PM (IST)
सात सौ लीटर नकली स्प्रिट बरामद, एक धराया
सात सौ लीटर नकली स्प्रिट बरामद, एक धराया

फोटो - 16

इचाक भाया परसाबाद रोड से रही बड़ी पैमाने पर तस्करीॉ

बिहार भेजी जा रही थी खेप, गुप्त सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई

संवाद सूत्र बरकट्ठा(हजारीबाग) पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एनएच दो स्थित कोसमा महाबीर मोड़ के समीप मालवाहक बोलेरो पिकअप से 700 लीटर अवैध नकली स्प्रिट जब्त किया। गुप्त सूचना के आधार पर वाहन जांच के दौरान यह सफलता पुलिस को मिली। स्प्रिट बिहार भेजा जा रहा था और इसे बोकारो में लोड किया गया था। पुलिस ने मौके से बोलेरो पिकअप चालक बोकारो सेक्टर वन निवासी नंदकिशोर भगत उर्फ नंदू पिता श्री राम भगत को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी के अनुसार

एक सफेद रंग के बोलेरो पिकअप गाड़ी नम्बर-छ्व॥09न्य-8457 पर अवैध रूप से स्प्रीट लोड कर जीटी रोड होते हुए बिहार ले जाने की सूचना मिली थी। रात्रि गश्ती दल ने कोसमा महावर मोड़ जीटी रोड पर वाहन चेकिग के दौरान एक सफेद रंग का पिकअप गाड़ी नंबर जेएच 09 एके- 8457 को रोककर तलाशी ली गई। तलाशी के क्रम में उक्त वाहन से 20 गैलन स्प्रीट बरामद किया गया। प्रत्येक गैलन में करीब 35 लीटर है।

--------------------------

खीरा से छिपा कर रखी गयी थी स्प्रिट

पिकअप वाहन में स्प्रिट बेहद शातिर तरीके से छिपा कर बिहार भेजा जा रहा था। पुलिस ने बताया कि दो सौ क्विटल खीरा के बीच स्प्रिट रखा गया था। जिससे किसी को शक नहीं हो सकता था। पक्की सूचना पर पुलिस ने वाहन की जांच की और खीरा को बरामद किया गया।

chat bot
आपका साथी