मोबाइल छिनतई गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, मोटरसाइकिल व मोबाइल बरामद

संवाद सहयोगी हजारीबाग कोर्रा थाने की पुलिस ने मोबाइल छिनतई ग्रुप के तीन सदस्यों को पकड़ा

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 11:07 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 05:15 AM (IST)
मोबाइल छिनतई गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, मोटरसाइकिल व मोबाइल बरामद
मोबाइल छिनतई गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, मोटरसाइकिल व मोबाइल बरामद

संवाद सहयोगी, हजारीबाग : कोर्रा थाने की पुलिस ने मोबाइल छिनतई ग्रुप के तीन सदस्यों को पकड़ा है। पकड़े गए गिरोह के सदस्यों में एक पेलावल निवासी बिट्टू खान उर्फ एहसान रजा है। बिट्टू खान 18 सितंबर को मोबाइल छिनतई के मौके से फरार हो गया था। वहीं दो अन्य डाड़ी कलां केरेडारी निवासी धर्मेद्र कुमार रविदास पिता राजेंद्र रविदास व बसरिया केरेडारी निवासी सुजीत कुमार पिता प्रदीप राम है। दोनों युवक मटवारी स्थित विनायक होटल के समीप से एक प्रोफेसर का मोबाइल छिन कर फरार हो गए थे। इस बाबत कोर्रा थाने में दो अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

थाना प्रभारी कोर्रा विनोद तिर्की ने बताया कि बिट्टू खान के पास से चोरी का मोबाइल और छिनतई में इस्तेमाल मोटरसाइकिल बरामद हुई है। पूछताछ में कई अन्य साथियों का नाम अभियुक्तों ने बताया है। पुलिस सत्यापन कर छापेमारी कर रही है। तीनों को अलग-अलग स्थानों से बुधवार को गिरफ्तार किया गया था। इन्हें कोविड टेस्ट के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। ज्ञात हो कि 20 दिनों में अबतक कोर्रा पुलिस ने छह चोरों को पकड़ा है। इनमें तीन मोटरसाइकिल व तीन मोबाइल चोर है। वहीं इनके पास से तीन चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद की गई।

----------------------

21 सितंबर को पकड़े गए चोर से बरामद मोबाइल से खुला राज :

बुधवार को कोर्रा थाना पुलिस के हत्थे चढ़े चोरों का राज 21 सितंबर को गिरफ्तार किए गए चोर दानिश के पास से बरामद मोबाइल ने खोल था। मोबाइल के आधार पर पुलिस की जांच आगे बढ़ता गई और आरोपित सामने आते गए। ज्ञात हो कि 21 सितंबर को कोर्रा चौक के समीप लोगों ने एक मोबाइल छिनतई गिरोह के सदस्य नूरा निवासी मो. दानिश पिता सिराजउ्दीन को रंगेहाथ पकड़ा था।

chat bot
आपका साथी