सड़क पर खड़ी जब्त ट्रक से टकराए मोटरसाइकिल सवार, एक की मौत दो घायल

संवाद सहयोगी हजारीबाग एनएच 33 स्थित मुफ्फसिल थाना गेट पर मंगलवार सुबह हुई एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 08:15 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 08:15 PM (IST)
सड़क पर खड़ी जब्त ट्रक से टकराए मोटरसाइकिल सवार, एक की मौत दो घायल
सड़क पर खड़ी जब्त ट्रक से टकराए मोटरसाइकिल सवार, एक की मौत दो घायल

संवाद सहयोगी, हजारीबाग : एनएच 33 स्थित मुफ्फसिल थाना गेट पर मंगलवार सुबह हुई एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना पुलिस द्वारा जब्त ट्रक से मोटरसाइकिल टकरा जाने के कारण हुई। घटना सुबह करीब चार बजे की है और युवक रांची से हजारीबाग की ओर आ रहा थे। मृतकों में रांची दुर्गा मंदिर निवासी मोहम्मद साकिब पिता नन्हे खान तथा दूसरा घायल रांची , निवासी अमित हुसैन पिता मो. आलम और मो हसीन पिता मो कासिम है। सूचना पर अहले सुबह पहुंची बड़ी बाजार और मुफ्फसिल थाने की पुलिस ने घायलों को आनन-फानन में उठाकर अस्पताल पहुंचाया। सड़क पर खड़ी ट्रक मुफ्फसिल थाना द्वारा जब्त की गई है और पिछले छह माह से खड़ी थी।

अहले सुबह हुई इस दुर्घटना में टक्कर इतनी जोरदार थी कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए। वहीं मोटरसाइकिल चालक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। दोनों घायलों को मेडिकल कालेज अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर कर दिया गया। जबकि शव का पोस्टमार्टम मेडिकल कॉलेज में किया गया। बड़ी बाजार थाना प्रभारी सत्येंद्र कुमार सिंह के अनुसार सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल लेकर पहुंची हीं नहीं बल्कि उनका इलाज भी कराया। सोशल मीडिया और विभिन्न न्यूज ग्रुप पर फोटो डालकर उसकी पहचान की कोशिश की गई। दोपहर में रांची से पहुंचे परिजनों ने मोटरसाइकिल के नंबर के आधार पर उसकी पहचान की। सूचना के अनुसार पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव परिजनों को सौंप दिया गया। वहीं इस बाबत बड़ा बाजार ओपी में एक प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

---------------------------------------------

खड़ी थीं छह ट्रकें, बाद में चार को छोड़ा गया :

एनएच 33 स्थित थाना गेट पर 15 दिन पूर्व तक छह ट्रक खड़ी थी। सड़क किनारे खड़ी ट्रकों के कारण होने वाली संभावित घटना को देखते हुए पुलिस द्वारा बैरियर भी लगाया गया था। परंतु 15 दिन पूर्व छह में चार ट्रक को कोर्ट के आदेश पर रिलीज कर दिया गया। बताया जाता है कि मंगलवार सुबह दुर्घटना के वक्त पुलिस द्वारा सचेत करने वाला बोर्ड भी मौके पर नही था, जिसका परिणाम है कि तेज रफ्तार आ रहे मोटरसाइकिल सवारों को इस बात का जरा भी खबर नहीं लगी और वे सीधे ट्रक से टकरा गए। इस घटना में मुफ्फसिल थाने की भूमिका भी सवालों के घेरे में है।

chat bot
आपका साथी