चोरी की कार व बाइक के साथ पकड़े गए तीन वाहन चोर

संवाद सहयोगी हजारीबाग पुलिस लाइन से चोरी गई स्कार्पियो को तलाशने निकली पुलिस को स्कार्पियो

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 12:46 AM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 12:46 AM (IST)
चोरी की कार व बाइक के साथ पकड़े गए तीन वाहन चोर
चोरी की कार व बाइक के साथ पकड़े गए तीन वाहन चोर

जासं, हजारीबाग : पुलिस लाइन से चोरी गई स्कार्पियो को तलाशने निकली पुलिस ने रविवार रात तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने हजारीबाग से ही सात दिसंबर को कालीबाड़ी से चोरी हुई बोलेरो, एक कार व एक बाइक बरामद की है। पुलिस के अनुसार चोरों के इस गिरोह के तार कई जिलों से जुड़े हैं।

गिरफ्तार चोरों में हजारीबाग के शिवपुरी निवासी राहुल सिंह पिता संतोष सिंह, न्यू एरिया निवासी रोहित कुमार राणा पिता प्रदीप राणा व बरकट्ठा निवासी छविनाथ प्रसाद पिता राम प्रसाद शामिल हैं। वहीं मौके से दो आरोपित फरार भी हो गए। इनके नाम नया मोड़ रामगढ़ निवासी मो. नकास व विष्णुगढ़ हजारीबाग निवासी सन्नी कुमार बताए जा रहे हैं।

थाना प्रभारी सदर इंस्पेक्टर गणेश कुमार सिंह के अनुसार रविवार रात गश्ती दल ने एनएच 33 पर रांची से हजारीबाग आ रहे एक संदिग्ध वाहन को देखकर रुकने का इशारा किया। पुलिस को देख चालक वाहन तेजी से भगाने लगा। पुलिस ने खदेड़ कर वाहन को रोका। इस दौरान वाहन से दो युवक रात में अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। वहीं बाकी तीन को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। चोरों की निशानदेही पर एक बोलेरो और सिघानी स्थित एक किराए के मकान से मोटरसाइकिल बरामद की गई। गिरफ्तार तीनों चोरों का पुलिस आपराधिक रिकार्ड तलाश रही है।

------------------- हजारीबाग में रहकर एमआर की नौकरी कर रहा था छवि प्रसाद :

चोरी के वाहन के साथ पकड़ा गया छवि प्रसाद हजारीबाग में रहकर एमआर (मेडिकल रिप्रेजेटेटिव) की नौकरी कर रहा था। पूछताछ में उसने कई अहम जानकारी पुलिस को दी है। पुलिस छापेमारी कर रही है।

------- बोलेरो और मोटरसाइकिल में लगा था जाली नंबर

बरामद बोलेरो और मोटरसाइकिल में जाली नंबर लगाकर चोर उसका उपयोग कर रहे थे। जांच में इंजन और चेचिस नंबर अलग-अलग मिला। जांच में तीनों वाहन चोरी के निकले। इनमें बोलेरो और मोटरसाइकिल की चोरी हजारीबाग से हुई है। वहीं आल्टो कार किसी अन्य स्थान से चोरी की गई है।

-------- स्कार्पियो चोरी मामले में पुलिस के हाथ अब भी खाली

पुलिस लाइन से एक साथ दो स्कार्पियो के चोरी मामले में लोहसिघना पुलिस के हाथ अब भी खाली हैं। एक सप्ताह तक हाथ पांव मारकर थक चुकी पुलिस नए सिरे से तलाश की योजना बना रही है। पुलिस अब कंपनी के तकनीकी विशेषज्ञों की सलाह लेगी।

chat bot
आपका साथी