सोनू बने अख्तर को केरेडारी पुलिस ने किया गिरफ्तार

संवाद सहयोगी हजारीबाग सिमरिया थाना क्षेत्र के जबरा से हजारीबाग कोर्ट जाने के लिए निकली स

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 09:39 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 09:39 PM (IST)
सोनू बने अख्तर को केरेडारी पुलिस ने किया गिरफ्तार
सोनू बने अख्तर को केरेडारी पुलिस ने किया गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, हजारीबाग : सिमरिया थाना क्षेत्र के जबरा से हजारीबाग कोर्ट जाने के लिए निकली सरिता को रात करीब आठ बजे बड़ा बाजार पुलिस ने सोनू नाम युवक के साथ पकड़ा। उसे पुलिस ने संदिग्ध स्थिति में देखे जाने की सूचना पर हिरासत में लिया था। पूछताछ में अपने आप को सोनू कुमार बता रहा युवक केरेडारी निवासी मो.अख्तर उर्फ करियवा निकला। उसपर केरेडारी में चोरी की प्राथमिकी दर्ज है। पूरे मामले में पुलिस संदिग्ध मानते हुए विवाहिता को अस्थायी तौर महिला सुधार गृह भेजा गया है। वहीं आरोपी सोनू को केरेडारी पुलिस के हवाले किया गया है।

----------------

दिल्ली जा रही थी सोनू के साथ बताया गया कि सोनू से युवती की दोस्ती पांच अप्रैल को हुई थी। उसे उसने बताया कि वह हिदू है और उसे दिल्ली में एक बेहतर काम दिला सकता है। सोनू के कहने पर पर वह 15 अप्रैल की सुबह घर से चाचा व अन्य परिजनों को कोर्ट में डेट होने की बात कहकर निकली। हालांकि इस दौरान रात करीब आठ बजे चतरा बस स्टैंड में उसे संदिग्ध स्थिति में युवक के साथ देखने के बाद पुलिस को सूचना दी गयी थी।

----------------

बस चालक से पूछताछ, पत्नी बता बस पर चढ़ाया था सोनू

बड़ा बाजार थाना प्रभारी ने बस चालक से पूछताछ की। पूछताछ में थाना प्रभारी के अनुसार बस चालक को मो. अख्तर ने युवती को अपनी पत्नी कह बस पर चढ़ाया और बताया कि उसे चोट लग गयी है, इलाज के लिए लेकर जा रहे है।

--------------------------

केरेडारी पुलिस ले गयी अपने साथ

बड़ा बाजार थाना के पुलिस की सूचना पर आई केरेडारी थाना के एएसआइ शाहजहां खां उसे अपने साथ ले गए। उस पर दर्ज चोरी के मामले में उसे कोविड जांच के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

----------------------------

बेटी का कोर्ट में केस चल रहा है, उसका पति केस किया है। वह घर से गुरुवार सुबह कोर्ट जाने की बात कह अकेले निकली थी। इसके बाद शुक्रवार को मुखिया ने बताया कि बेटी थाना में है।

जोगन साव, विवाहिता के चाचा

--------

किसी तरह की युवती के साथ घटना नहीं हुई है, ये बात युवती ने बताया है। उसने कोई आवेदन नहीं दिया, इसलिए उसे केरेडारी पुलिस के हवाले कर दिया गया है। परिजन आवेदन देंगे तो प्राथमिकी होगी। विवाहिता ने बताया कि युवक ने सोनू नाम बता उससे दोस्ती की थी, वह मुस्लिम है इसकी जानकारी नहीं थी।

योगेंद्र मिश्रा, थाना प्रभारी, बड़ा बाजार

chat bot
आपका साथी