बैंक कैशियर हत्या मामले का आरोपित गिरफ्तार

संवाद सूत्र चैनपुर ( गुमला) को आपरेटिव बैंक के कैशियर नित्यानंद कुमार भगत के हत्या के

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 08:36 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 08:36 PM (IST)
बैंक कैशियर हत्या मामले का आरोपित गिरफ्तार
बैंक कैशियर हत्या मामले का आरोपित गिरफ्तार

संवाद सूत्र, चैनपुर ( गुमला) : को आपरेटिव बैंक के कैशियर नित्यानंद कुमार भगत के हत्या के सात घंटे बाद ही हत्यारोपी सुकरा केरकेट्टा को गिरफ्तार कर लिया था। बुधवार को जेल भेज दिया है। गुमला के अल्बर्ट एक्का स्टेडियम के पास से सुकरा केरकेट्टा को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जेल जाने के दौरान हत्यारोपी सुकरा केरकेट्टा फूट-फूट कर रो रहा था। उसका कहना था कि जिसके लिए हत्या की अब वह और उससे दूर हो गई है।

डुमरी स्थित को-आपरेटिव बैंक के कैशियर नित्यानंद कुमार भगत की हत्या मंगलवार की सुबह नौ बजे दिनदहाड़े चैनपुर स्थित उसके घर में घुसकर सुकरा केरकेट्टा ने रॉड से पीट- पीट कर कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। सुकरा केरकेट्टा पालकोट थाना क्षेत्र के सुगड़ू गांव का रहने वाला है। मंगलवार की सुबह करीब नौ बजे नित्यानंद अपने बच्चे को गोद में उठाकर ब्रश कर रहा था। उसी समय सुकरा केरकेट्टा वहां पहुंच गया और रॉड से नित्यानंद के सर पर एक के बाद एक वार करने लगा, गोद में नित्यानंद ने बेटे को उठा रखा था इस कारण अचानक हुए हमले से वह संभल नहीं पाया और घायल होकर जमीन पर गिर गया। शोर सुनकर नित्यानंद की प्रेमिका अनुकंपा भाग कर आई और सुकरा को मारपीट करने से मना करने लगी। लेकिन सुकरा ने उसकी नहीं सुनी और नित्यानंद की हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गया।

---

लिव इन रिलेशन में थे नित्यानंद व अनुकंपा

चैनपुर क्षेत्र की रोजगार सेविका तिगावल गांव निवासी 37 वर्षीय अनुकंपा टोप्पो की शादी जून 2018 में पालकोट थाना क्षेत्र के सुगड़ू गांव में सुकरा केर्केट्टा के साथ हुई थी। शादी के 6 से 7 महीने बाद ही अनुकंपा अपने पति सुकरा को छोड़कर तिगावल गांव के ही नित्यानंद कुमार भगत के साथ प्रेम नगर में किराए के घर में लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी। इन दोनों का एक वर्ष का बेटा भी है। अनुकंपा ने सुकरा को छोड़ दिया लेकिन सुकरा अनुकंपा को नहीं भूल पाया था। वह बार बार फोन कर अनुकंपा को वापस लौट आने लिए कहता था। लेकिन अनुकंपा वापस लौटना नहीं चाहती थी। जिसके कारण अनुकंपा को धमकी भी मिलने लगी थी। अनुकंपा टोप्पो ने बताया कि मंगलवार की सुबह अचानक उसका पति सुकरा केरकेट्टा हाथ में रॉड लेकर आ गया और नित्यानंद के सर पर कई वार कर हत्या कर दी।

chat bot
आपका साथी