हादसे में युवक की मौत, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

संवाद सहयोगी ललमटिया (गोड्डा) जिले के ललमटिया थाना क्षेत्र के हेठबंधा के पास बुधवार की श्

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 08:17 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 08:17 PM (IST)
हादसे में युवक की मौत, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
हादसे में युवक की मौत, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

संवाद सहयोगी, ललमटिया (गोड्डा): जिले के ललमटिया थाना क्षेत्र के हेठबंधा के पास बुधवार की शाम को सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि दूसरा युवक घायल हो गया। मृतक की पहचान बोआरीजोर थाना क्षेत्र के ईश्वरचक गांव के 17 वर्षीय बीरेंद्र बास्की पिता तालाबेटा बास्की के रूप में की गई, जबकि घायल युवक ईश्वर चक गांव के 24 वर्षीय तलू हेम्ब्रम है। बीरेंद्र और तलू बाइक से अपने घर लौट रहा था तभी हेठबंधा के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद वाहन फरार हो गया। इधर हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने ललमटिया- पीरपैंती मुख्य मार्ग को जाम कर मृतक के स्वजनों को मुआवजा की मांग शुरू कर दी है। देर शाम करीब 7:30 बजे तक सड़क जाम थी। ग्रामीण काफी गुस्से में है और लगातार पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। हंगामा के बीच पुलिस प्रशासन के लोग ग्रामीणों से वार्ता के लिए लगे हुए हैं लेकिन आक्रोशित ग्रामीण अधिकारियों की एक नहीं सुन रहे।

मिली जानकारी के अनुसार युवक बीरेंद्र और तलू मोटरसाइकिल से ललमटिया किसी काम के लिए आए थे। देर शाम ललमटिया से वापस घर जा रहे थे। इसी दौरान ललमटिया पीरपैंती मुख्य मार्ग के हेठबंधा गांव के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने से बीरेंद्र बास्की की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं उनका एक साथी तलू हेम्ब्रम घायल हो गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना ललमटिया थाना को दी। इसके बाद घटनास्थल पर थाना प्रभारी ललित कुमार पांडे ,इंस्पेक्टर कमलेश प्रसाद एवं एएसआइ विमल रंजन तिग्गा दलबल के साथ पहुंचे और घायल पड़े युवक तलू हेम्ब्रम को इलाज के लिए महागामा रेफरल अस्पताल भेजा। चिकित्सक ने घायल तलू हेम्ब्रम को खतरे से बाहर बताया है। इधर आक्रोशित ग्रामीणों देर शाम तक मुआवजे की मांग को लेकर ललमटिया पीरपैंती मुख्य मार्ग को जाम कर आंदोलन में डटे हुए हैं। मुख्य मार्ग पर दोनों ओर दर्जनों गाड़ियों की कतार लग गई। ग्रामीण मुआवजे की घोषणा के लिए घटनास्थल पर वरीय पदाधिकारी को बुलाने पर अड़े हुए हैं। बोआरीजोर प्रखंड से कोई भी पदाधिकारी घटनास्थल पर नहीं पहुंचे हैं। समाचार प्रेषित किए जाने तक सड़क से जाम नहीं हटाया जा सका था।

---------------------------------------------

ललमटिया- पीरपैंती मुख्य मार्ग में हेठबंधा के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई है और एक युवक घायल है। हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया है। वार्ता के लिए वरीय पदाधिकारी को सूचना दी गई है। अज्ञात वाहन का पता लगाया जा रहा है। - कमलेश प्रसाद, पुलिस निरीक्षक, बोआरीजोर अंचल।

chat bot
आपका साथी