एसपी ने किया नक्सल प्रभावित सुंदरपहाड़ी का निरीक्षण

फोटो - 26 - कहा शीघ्र ही एसआईटी का गठन कर शुरू किया जाएगा ऑपरेशन जासं गोड्डा पुलिस अधीक्षक वाईएस रमेश ने सोमवार को जिले के नक्सल प्रभावित प्रखंड सुंदरपहाड़ी क्षेत्र का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही एसआईटी का गठन कर यहां एंटी नक्सल ऑपरेशन शुरू किया जाएगा। नक्सलवाद पर अंकुश लगाना उनकी पहली प्राथमिकता है। उन्होंने लॉकडाउन का अनुपालन हेतु पुलिस टीम को तत्परता बरतने का निर्देश दिया। कहा कि कि थोड़ी सी लापरवाही समाज के लिए भारी पड़ सकती है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 May 2020 08:34 PM (IST) Updated:Tue, 12 May 2020 06:24 AM (IST)
एसपी ने किया नक्सल प्रभावित सुंदरपहाड़ी का निरीक्षण
एसपी ने किया नक्सल प्रभावित सुंदरपहाड़ी का निरीक्षण

गोड्डा : पुलिस अधीक्षक वाईएस रमेश ने सोमवार को जिले के नक्सल प्रभावित प्रखंड सुंदरपहाड़ी क्षेत्र का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही एसआईटी का गठन कर यहां एंटी नक्सल ऑपरेशन शुरू किया जाएगा। नक्सलवाद पर अंकुश लगाना उनकी पहली प्राथमिकता है। उन्होंने लॉकडाउन का अनुपालन हेतु पुलिस टीम को तत्परता बरतने का निर्देश दिया। कहा कि कि थोड़ी सी लापरवाही समाज के लिए भारी पड़ सकती है। सभी पुलिस कर्मी अपने कर्तव्यों का निर्वहन कोरोना योद्धा के रूप में करें।

पुलिस अधीक्षक लगातार जिले के विभिन्न प्रखंडों एवं थानों का निरीक्षण कर रहे हैं। साथ ही बॉर्डर व चेकनाका का भी निरंतर पैनी नजर बनाए हुए हैं। उन्होंने पुलिसकर्मी व पदाधिकारी को चेकनाका पर अलर्ट रहने का अल्टीमेटम दिया । कहा कि पुलिस प्रशासन सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वालों पर पैनी नजर रखे हुए हैं। अगर कोई भी व्यक्ति कुछ आपत्तिजनक पोस्ट या टिप्पणी करते हैं तो उनके विरुद्ध आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी। कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए पूरे जिले में पुलिस टीम मुस्तैद है। साथ ही साथ स्वास्थ्य विभाग की टीम पूरी लगन के साथ कार्य कर रही है। सभी चेकनाका पर विशेष रूप से ड्यूटी कर रहे जवानों को अपना ख्याल रखने का भी निर्देश एसपी ने दिया। कहा कि चेकनाका में बाहरी लोगों का प्रवेश ना हो, यह सुनिश्चित करना जरूरी है। बेवजह सड़कों पर घूमने वालों पर पुलिस टीम पूरी नजर रखें एवं उनकी पहचान कर आवश्यक कानूनी कार्यवाही करें। एसपी के साथ सदर डीएसपी केके सिंह भी थे।

chat bot
आपका साथी