लूट को अंजाम देने निकले तीन लुटेरे पुलिस के हत्थे चढ़े

गोड्डा गोड्डा पुलिस को वाहन चेकिग के दौरान बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस ने पोड़ैयाहाट

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 09:01 PM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 06:15 AM (IST)
लूट को अंजाम देने निकले तीन लुटेरे पुलिस के हत्थे चढ़े
लूट को अंजाम देने निकले तीन लुटेरे पुलिस के हत्थे चढ़े

गोड्डा : गोड्डा पुलिस को वाहन चेकिग के दौरान बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस ने पोड़ैयाहाट ब्लॉक रोड के निकट बैरियर लगाकर जांच के दौरान तीन शातिर बदमाशों को असलहे के साथ धर दबोचा।

पुलिस अधीक्षक वाईएस रमेश ने सोमवार को इसका खुलास करने हुए बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि पोड़ैयाहाट क्षेत्र में राह लूट की घटना को अंजाम देने के लिए हथियार के साथ कुछ लुटेरे सड़क पर रैकी कर रहे हैं। निर्देश पर एक टीम गठित कर तीन बदमाशों को दो देसी कट्टा, दो जिदा कारतूस तथा एक मोटरसाइकिल के साथ पोड़ैयाहाट क्षेत्र के चेकपोस्ट से गिरफ्तार किया गया।पकड़े गए बदमाशों ने जुर्म कबूला है कि वे लोग गोड्डा के मुख्य मार्ग पर वाहनों को लूटने के लिए रैकी कर रहे थे। तीनों अपराधी के बिहार के भागलपुर जिले में आपराधिक इतिहास भी रह चुका है। अवैध शराब बेचने के जुर्म में तीनों जा चुका जेल संस, पोड़ैयाहाट : पोडै़याहाट सहयोगी के अनुसार पुलिस ने तीन युवकों को किसी विक्टा वाहन का पीछा करने पर धर दबोचा। पुलिस ने पंचमुखी बजरंगबली बंगाली चौक के समीप तीनों आरोपितों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार युवकों में अमित कुमार मंडल महेशपुर, जिला पाकुड़, मनोज कुमार साह ग्राम तारापुर थाना हिरणपुर जिला पाकुड़, डिस्को रजक बड़ी धनपुर थाना सबोर जिला भागलपुर का रहने वाला है। थाना में पूछताछ के दौरान तीनों युवकों ने पोड़ैयाहाट पुलिस के समक्ष अपना जुर्म कुबूल करते हुए कहा कि पैसा लूटने कि मकसद से पीछा किया जा रहा था। तीनों युवक अवैध शराब बेचने के आरोप में जेल जा चुके हैं। तीन गांधीग्राम के समीप एक रूम में रहता है, वहां सब्जी कारोबार से भी जुड़ा हुआ है।

गिरफ्तार युवकों ने पीछा कर रहे गाड़ी में शराब होने की बात कही। लेकिन थाना प्रभारी ने बताया कि जांच के क्रम में उक्त वाहन से शराब नहीं मिली। थाना प्रभारी शैलेंद्र ठाकुर ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने तीनों युवकों को दो देसी कट्टा, दो जिदा कारतूस सहित पल्सर बाइक साथ गिरफ्तार किया है। तीनों को जेल भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी