ट्रक चालकों की लापरवाही से मार्ग जाम

फोटो - 35 संवाद सहयोगी ठाकुर गंगटी बोआरीजोर से मिर्जाचौकी मुख्य मार्ग में सोमवार को ट्रक चालकों की लापरवाही के कारण दिन के 300 बजे से देर शाम तक जाम लगा रहा। इसके चलते यहां हजारों राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा । बताते चलें कि मिर्जाचौकी में रेलवे स्टेशन भी है। यहां महागामा मेहरमा ठाकुर गंगटी बोआरीजोर बोरियो प्रखंड क्षेत्र के तमाम रेल यात्री मिर्जाचौकी स्टेशन से ही ट्रेन का सफर करते हैं । सभी यात्रियों को मिर्जाचौकी होकर ही आवागमन करना होता है । जाम लग जाने के कारण हमेशा ह•ारों लोग परेशानी झेलने को मजबूर होते हैं ।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Dec 2019 08:05 PM (IST) Updated:Tue, 31 Dec 2019 06:19 AM (IST)
ट्रक चालकों की लापरवाही से मार्ग जाम
ट्रक चालकों की लापरवाही से मार्ग जाम

ठाकुरगंगटी : बोआरीजोर से मिर्जाचौकी मुख्य मार्ग में सोमवार को ट्रक चालकों की लापरवाही के कारण दिन के 3:00 बजे से देर शाम तक जाम लगा रहा। इसके चलते यहां हजारों राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। लोगों का आरोप है की ट्रक चालक बेढंग तरीके से ट्रकों को सड़क के किनारे खड़ी कर देते हैं जिसके चलते आए दिन जाम लगा रहता है।

बताते चलें कि मिर्जाचौकी में रेलवे स्टेशन भी है। यहां महागामा, मेहरमा, ठाकुर गंगटी, बोआरीजोर, बोरियो प्रखंड क्षेत्र के तमाम रेल यात्री मिर्जाचौकी स्टेशन से ही ट्रेन का सफर करते हैं। सभी यात्रियों को मिर्जाचौकी होकर ही आवागमन करना होता है । जाम लग जाने के कारण हमेशा ह•ारों लोग परेशानी झेलने को मजबूर होते हैं । ऐसी घटना कोई नई बात नहीं है अगर कहा जाए तो सप्ताह में लगभग 3 से 4 दिनों तक प्रतिदिन ट्रकों के चलते ही यहां जाम लगता है और राहगीरों को भारी परेशानी हो जाती है । पत्थर , चिप्स आदि लदा ट्रकों को चालकों द्वारा सड़क के दोनों किनारे कतारबद्ध कर खड़ा कर दिया जाता है । यह कतार मिर्जाचौकी के निकट नीमगाछी गांव से भगैया के निकट तक लगी रहती है इससे दोनों कतार के बीचों बीच दोनों ओर से गाड़ियों का आवागमन होता है। इस बीच जब दोनों ओर से गाड़ियों की क्रॉसिग होती है। तो थोड़ा भी असावधानी होने पर जाम लग जाता है।

इलाके के तमाम ग्रामीणों ने प्रशासन व जन प्रतिनिधियों से इस मार्ग को फोर लेन बनाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी