डीसी-एसपी ने परेड पूर्वाभ्यास पर ली सलामी

गोड्डा स्थानीय गांधी मैदान में उपायुक्त भोर सिंह यादव एवं पुलिस अधीक्षक वाईएस रमेश के द्वार

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 08:57 PM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 06:18 AM (IST)
डीसी-एसपी ने परेड पूर्वाभ्यास पर ली सलामी
डीसी-एसपी ने परेड पूर्वाभ्यास पर ली सलामी

गोड्डा : स्थानीय गांधी मैदान में उपायुक्त भोर सिंह यादव एवं पुलिस अधीक्षक वाईएस रमेश के द्वारा संयुक्त रूप से पुलिस पदाधिकारियों एवं पुलिस कर्मियों के साथ स्वतंत्रता दिवस पर होनेवाली अंतिम दिन की परेड के पूर्वाभ्यास की सलामी ली। परेड के दौरान जवानों को सलामी दी। उपायुक्त के द्वारा पुलिस जवानों को परेड की तैयारियों को और भी बेहतर बनाने के लिए निर्देश दिया गया। साथ ही साथ परेड के दौरान मास्क के उपयोग एवं शारीरिक दूरी का शत-प्रतिशत पालन करने एवं आवश्यक दिशा निर्देश दिए। 15 अगस्त के दिन पुलिस पदाधिकारियों एवं पुलिसकर्मियों एवं अन्य स्कूली बच्चे के साथ परेड कर मुख्य अतिथि को सलामी देंगे। परेड में किसी प्रकार की त्रुटियां न रहे। इसके लिए कमियां को यथाशीघ्र दूर करने का निर्देश दिया गया । अंतिम दिन परेड का रिहर्सल कर 15 अगस्त को होने वाले समारोह की सभी तैयारियां लगभग पूरी की जा चुकी है। मैदान की साफ सफाई ,डेकोरेशन,एवं रंगरोगन का कार्य भी संबंधित विभाग के द्वारा पूर्ण किया जा रहा है।

ज्ञात हो कि 15 अगस्त को गांधी मैदान में स्वतंत्रता दिवस समारोह में मास्क के उपयोग एवं फिजिकल डिस्टेंसिग का अनुपालन किया जाएगा। कार्यक्रम में बिना मास्क पहने आगंतुकों का प्रवेश वर्जित रहेगा। जिले भर में सीमित संख्या में विभागीय आमंत्रण पत्र सह पास निर्गत किए जा रहे हैं । उपायुक्त भोर सिंह यादव के द्वारा अपील की गई है कि शांतिपूर्ण ढंग से अधिक भीड़भाड़ ना करते हुए 15 अगस्त के दिन स्वतंत्रता दिवस अपने घरों में मनाएं । उन्होंने बताया कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिले में पूरी सावधानी के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाया जाएगा एवं लोगों की भीड़ विभिन्न चौक चौराहों , कार्यक्रम स्थल पर अत्यधिक नहीं हो इसके लिए विशेष ध्यान दें। पुलिस अधीक्षक वाईएस रमेश के द्वारा बताया गया कि सभी पुलिस पदाधिकारी व पुलिसकर्मी पूरी संयमित होकर मास्क के उपयोग एवं फिजिकल डिस्टेंसिग का अनुपालन करते हुए स्वतंत्रता दिवस में भाग ले

उन्होंने बताया कि परेड को सफलतापूर्वक संपन्न कराने के लिए जो भी कमियां रह गई है। उसे यथाशीघ्र दूर कर लिया जाए ताकि किसी प्रकार स्वतंत्रता दिवस के दिन परेशानियों का सामना ना करना पड़े। मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी संजय पीएम कुजूर, उप निर्वाचन पदाधिकारी विवेक सुमन, कार्यपालक पदाधिकारी नगर परिषद राजीव मिश्रा, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी हेड क्वार्टर कामेश्वर प्रसाद सिंह ,अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अरविद कुमार सिंह, सर्जेंट मेजर संदीप कुमार एवं अन्य पुलिस कर्मी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी