17 को झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन का चुनाव

संवाद सहयोगी गोड्डा झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन के प्रांतीय अध्यक्ष नरेन्द्र कुमार अपनी टीम

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 06:29 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 06:29 PM (IST)
17 को झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन का चुनाव
17 को झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन का चुनाव

संवाद सहयोगी, गोड्डा : झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन के प्रांतीय अध्यक्ष नरेन्द्र कुमार अपनी टीम के साथ पांचवां प्रांतीय चुनाव को मंगलवार को गोड्डा पहुंचे। वे जिला के पुलिस बल व डेलीगेट सदस्यों से मुलाकात की। इसके बाद साहिबगंज के लिए रवाना हो गए। मौके पर जिला पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष नदीम खान, तेजनारायण दास, रामानुज प्रकाश, गौतम साह आदि मौजूद थे।

इस बाबत पुलिस में एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि देवघर पुलिस लाइन में प्रांत स्तरीय पुलिस मेंस एसोसिएशन का चुनाव 17 दिसंबर को होगा। कहा कि 683 वोटर इस चुनाव में भाग लेंगे। चुनाव का पांच दिवसीय कार्यक्रम में सभी लोग पांच दिनों तक देवघर में रहेंगे। चुनाव कार्यक्रम 14 दिसंबर को खुला मंच व पंचम महाधिवेशन, 15 दिसंबर को विभिन्न पद के लिए नामांकन, 16 को नाम वापसी व 17 दिसंबर को चुनाव व उसी रात मतगणना और परिणाम आयेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने कहा कि जिला से आठ डेलीगेट वोट डालेंगे। जिन पदों के लिए चुनाव होना है उनमें प्रदेश अध्यक्ष पद के अलावा पांच उपाध्यक्ष, एक-एक महामंत्री, संगठन मंत्री और कोषाध्यक्ष शामिल हैं। पांच संयुक्त महामंत्री और चार सहायक मंत्री के पद के लिए चुनाव होंगे। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पुलिस मेंस एसोसिएशन चुनाव की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। 17 दिसंबर को चुनाव है। इसी सिलसिले में सभी लोग रांची से गोड्डा आए हैं जहां इसके बाद साहिबगंज जा रहे हैं। बताया कि सभी जिला का दौरा चल रहा है।

प्रदेश के अध्यक्ष के साथ केंद्रीय पदाधिकारी सभापति पांडेय, अमरेश कुमार, रंजन कुमार, नरेश यादव, मुकेश सिह, तेजनारायण दास, आशीष आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी