शटर तोड़कर ज्वेलरी दुकान में हजारों की चोरी

संवाद सहयोगी गोड्डा नगर थाना क्षेत्र के शिवपुर रोड में ज्योति ज्वेलर्स दुकान में गुरुवार क

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 07:36 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 07:36 PM (IST)
शटर तोड़कर ज्वेलरी दुकान में हजारों की चोरी
शटर तोड़कर ज्वेलरी दुकान में हजारों की चोरी

संवाद सहयोगी, गोड्डा : नगर थाना क्षेत्र के शिवपुर रोड में ज्योति ज्वेलर्स दुकान में गुरुवार की रात चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर हजारों रुपये के जेवरात की चोरी कर ली। मामले को लेकर दुकान के प्रोपराइटर अशोक स्वर्णकार ने नगर थाना में मामला दर्ज कराया है। सूचना मिलने पर शुक्रवार को नगर थाना की पुलिस ने घटना स्थल पर जाकर इसकी जांच पड़ताल की और आसपास के सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला।

जानकारी के मुताबिक शहर के वार्ड नंबर दो में शिवपुर सिनेमाहाल चौक मुख्य मार्ग में अवस्थित ज्योति ज्वेलर्स दुकान गुरुवार की रात बंद करके दुकानदार अपने घर चले गये थे। रात तक सब कुछ ठीक था। अहले सुबह किसी ने देखा कि दुकान का शटर टूटा हुआ है व सामान बिखरा है। तत्काल इसकी सूचना दुकानदार को दी। सूचना पर दुकानदार दौड़े आए और देखा कि दुकान के अंदर सामान बिखरा पड़ा था। कीमती जेवरात व नगदी आदि गायब थे। तत्काल इसकी सूचना नगर पुलिस को दी गई। सूचना पर नगर थाना प्रभारी मुकेश कुमार पांडेय, टीओपी प्रभारी महेंद्र कुमार सदलबल घटना स्थल पहुंचे और मामले की जांच की। थाना प्रभारी ने बताया कि मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। नहीं थम रहा ओवरलोडिग परिचालन

गोड्डा : जिला मुख्यालय सहित महागामा अनुमंडल क्षेत्र में बालू व छर्री की ओवरलोडिग व बगैर माइनिग चालान के ट्रकों का परिचालन नहीं थम रहा है। ट्रक और हाइवा से पूरी रात शहरी क्षेत्र से ही ओवरलोडिग परिचालन हो रहा है। बताया जाता है कि मैनेज सिस्टम से सारा कुछ चल रहा है। जिला मुख्यालय सहित ग्रामीण इलाकों में यह खेल बदस्तूर चल रहा है। महागामा अनुमंडल के बोआरीजोर, महागामा ,हनवारा, मेहरमा और ललमटिया थाना क्षेत्र के रास्ते ओवरलोड बालू व छर्री लदे ट्रकों के परिचालन से सड़क क्षतिग्रस्त हो गई है।

chat bot
आपका साथी