साइकिल से घूम टीकाकरण को जागरूक करेंगे विधायक

जागरण संवाददाता गोड्डा बसंतराय में 28 जून को लगने वाले मेगा वैक्सीनेशन कैंप सह स्वास्थ्य जाग

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 06:27 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 06:27 PM (IST)
साइकिल से घूम टीकाकरण को जागरूक करेंगे विधायक
साइकिल से घूम टीकाकरण को जागरूक करेंगे विधायक

जागरण संवाददाता, गोड्डा : बसंतराय में 28 जून को लगने वाले मेगा वैक्सीनेशन कैंप सह स्वास्थ्य जागरूकता शिविर व विकास मेला की तैयारी शुरू हो गई है। इस बाबत कांग्रेस विधायक प्रदीप यादव ने गोड्डा स्थित जिला कांग्रेस कार्यालय में बसंतराय क्षेत्र के प्रमुख कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इसमें मेगा वैक्सीनेशन कैंप को सफल बनाने के लिए विचार विमर्श किया गया। उक्त कार्यक्रम में सूबे के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम भी भाग लेंगे। विधायक ने बताया कि बसंतराय प्रखंड में टीकाकरण अभियान को तेज करने के लिए सामूहिक प्रयास जरूरी है। यहां लोगों में इसको लेकर काफी भ्रांतियां फैली हुई हैं। इसे दूर करना सरकार के साथ साथ जन प्रतिनिधियों को भी फर्ज है। प्रत्येक जिम्मेवार नागरिक को इसके लिए आगे आना होगा।

कहा कि 28 के कैंप में वैक्सीनेशन के अलावा हेल्थ चेकअप और विकास मेला में पेयजल, पेंशन व राशनकार्ड से संबंधित समस्याओं का भी समाधान किया जाएगा। इसके अलावा स्वास्थ्य शिविर में कई डाक्टर उपस्थित रहेंगे। शिविर में गोड्डा डीसी भोर सिंह यादव, एसपी वाइएस रमेश, सिविल सर्जन डा. एसपी मिश्रा आदि उपस्थित रहेंगे।

विधायक ने कहा 27 जून को गांवों में लोगों को वैक्सीनेशन को लेकर प्रेरित किया जाएगा। बैठक में जिलाध्यक्ष दिनेश यादव, राजीव मिश्रा, ज्योतिद्र झा, अभय जायसवाल, सोनी झा, सुमित कुमार बिट्टू सहित अन्य सक्रिय कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी