पथरगामा में मारपीट, दंपती व पुत्र जख्मी

प्रखंड के कोरका पंचायत अंतर्गत सनातन ग्राम में शुक्रवार को खेत में मवेशी द्वारा फसल चराने को लेकर दो पक्ष में मारपीट हुई। जिसमें एक पक्ष से तीन लोग घायल हो गए। सनातन ग्राम के घायल

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Apr 2020 07:07 PM (IST) Updated:Sat, 11 Apr 2020 06:17 AM (IST)
पथरगामा में मारपीट, दंपती व पुत्र जख्मी
पथरगामा में मारपीट, दंपती व पुत्र जख्मी

पथरगामा : प्रखंड की कोरका पंचायत अंतर्गत सनातन ग्राम में शुक्रवार को खेत में मवेशी द्वारा फसल चराने को लेकर दो पक्ष में मारपीट हुई। इसमें एक पक्ष से तीन लोग घायल हो गए। सनातन ग्राम के घायल 80 वर्षीय कटकी माझी उनका पुत्र 40 वर्षीय नेवालाल माझी और मेवालाल माझी की पत्नी 38 वर्षीय उमा देवी को ग्रामीणों के द्वारा इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पथरगामा लाया गया जहां चिकित्सक गोपाल प्रसाद यादव के द्वारा प्राथमिक इलाज किया गया। सभी घायलों का सिर फटा है। 80 वर्षीय घायल कटकी माझी का भी सिर फटा है और उसका हाथ में गंभीर जख्म हैं।

इस बाबत घायल मेवालाल माझी ने बताया कि उनका मवेशी चरते हुए गांव के ही गुलो सिंह के खेत में चला गया। उसने मेरे मवेशी को गांव से बहुत दूर भगा दिया। इस पर जब मेरा बेटा ने विरोध किया तो उसके साथ भी मारपीट की गई। बेटा ने सारी जानकारी घर में आकर दी। इसी बीच द्वितीय पक्ष घर में घुसकर मारपीट करने लगा। मारपीट के दौरान सभी लोग घायल हो गए। हमलावरों में गुलो सिंह, गौतम सिंह, पूजा कुमारी आदि थे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

chat bot
आपका साथी