जमीनी विवाद में दो पक्षों में मारपीट, प्राथमिकी

संवाद सहयोगी पथरगामा थाना क्षेत्र के कस्तूरिया ग्राम में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई। मारपीट को लेकर दोनों पक्षों ने पथरगामा थाना मे आवेदन देकर एक दूसरे के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्रथम पक्ष की ओर से खिरिया देवी कस्तूरिया ग्राम निवासी ने थाना कांड संख्या 132/2020 मारपीट का आरोपी जितेंद्र यादव हेमंती देवी सनाख कुमारी और चमक लाल यादव पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। वही दूसरे पक्ष से हेमंती देवी कस्तूरिया ग्राम निवासी ने थाना कांड संख्या 133/2020 मारपीट का आरोपी खिरिया देवी रामप्यारे यादव मोहन यादव चंदा देवी दिलीप यादव तेतरी यादव पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में पूछे जाने पर थाना प्रभारी पथरगामा सुरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से जमीनी विवाद को लेकर मारपीट करने का आवेदन थाना में दिया गया है। दोनों पक्षों की ओर से दिए गए आवेदन पर पुलिस फिलहाल मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 05:42 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 05:42 PM (IST)
जमीनी विवाद में दो पक्षों में मारपीट, प्राथमिकी
जमीनी विवाद में दो पक्षों में मारपीट, प्राथमिकी

पथरगामा : थाना क्षेत्र के कस्तूरिया ग्राम में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई। मारपीट को लेकर दोनों पक्षों ने पथरगामा थाना मे आवेदन देकर एक दूसरे के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्रथम पक्ष की ओर से खिरिया देवी कस्तूरिया ग्राम निवासी ने थाना कांड संख्या 132/2020 मारपीट का आरोपी जितेंद्र यादव हेमंती देवी सनाख कुमारी और चमक लाल यादव पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। वही दूसरे पक्ष से हेमंती देवी, कस्तूरिया ग्राम निवासी ने थाना कांड संख्या 133/2020 मारपीट का आरोपी खिरिया देवी, रामप्यारे यादव, मोहन यादव, चंदा देवी, दिलीप यादव, तेतरी यादव पर मारपीट करने का आरोप लगाया है।

इस संबंध में पूछे जाने पर थाना प्रभारी पथरगामा सुरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से जमीनी विवाद को लेकर मारपीट करने का आवेदन थाना में दिया गया है। दोनों पक्षों की ओर से दिए गए आवेदन पर पुलिस फिलहाल मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी