लॉकडाउन तोड़ने पर पथरगामा में हार्डवेयर दुकान सील

संवाद सूत्र पथरगामा पथरगामा प्रखंड में सोमवार को अंचलाधिकारी संतोष बैठा और थाना प्रभारी ब

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 09:03 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 09:03 PM (IST)
लॉकडाउन तोड़ने पर पथरगामा में हार्डवेयर दुकान सील
लॉकडाउन तोड़ने पर पथरगामा में हार्डवेयर दुकान सील

संवाद सूत्र, पथरगामा : पथरगामा प्रखंड में सोमवार को अंचलाधिकारी संतोष बैठा और थाना प्रभारी बलिराम रावत ने लॉकडाउन के दौरान नियमों का उल्लंघन कर दुकान खोल कर कारोबार करने पर एक हार्डवेयर दुकान को सील कर दिया। पथरगामा बाजार में अनावश्यक दुकानें खोले जाने पर दुकानदारों को बंद करने की कड़ी चेतावनी दी गई। अनावश्यक दुकानों में लगी भीड़ को भी पुलिस प्रशासन ने हटाया।

पथरगामा हटिया चौक पर हार्डवेयर की दुकान को सील कर दिया गया। वहीं पर कई दुकानों के शटर को बंद कराकर चाबी भी अधिकारियों ने अपने पास रख ली। पथरगामा पुराना प्रखंड परिसर के सामने हार्डवेयर की दुकान सील किया गया। वैश्विक महामारी में पथरगामा प्रशासन की ओर से हर दिन चौक बाजार में घूम घूम कर साप्ताहिक हाट पहुंचकर उसे बंद कराया जा रहा है। हाट लगने नहीं दिया जा रहा है। अनावश्यक घूमने वालों को अधिकारियों ने कड़ी चेतावनी भी दी है। पुलिस प्रशासन द्वारा मास्क चेकिग अभियान भी चलाया जा रहा है।

पथरगामा प्रशासन नियमित इस महामारी में सक्रिय है। लेकिन, यहां के क्षेत्र के लोग इसकी पालन कड़ाई से नहीं कर रहे हैं। इससे प्रशासन को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इससे पहले भी पथरगामा में बीते एक सप्ताह के दौरान दो-तीन दुकानों पर कार्रवाई की गई थी। प्रशासन की ओर से कहा गया है कि सरकार के निर्देशों का अनुपालन नहीं करने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। कहा कि मास्क चेकिग अभियान को भी तेज कर दिया गया है। सीओ ने बताया कि प्रखंड में कहीं भी हाट बाजार लगने की सूचना मिलेगी तो फौरी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी