बकरी चराने पर विवाद में मारपीट, पांच जख्मी

पथरगामा थाना क्षेत्र के पड़वा ग्राम में खेत पर गाय एवं बकरी चराने को लेकर ह

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 07:59 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 07:59 PM (IST)
बकरी चराने पर विवाद में मारपीट, पांच जख्मी
बकरी चराने पर विवाद में मारपीट, पांच जख्मी

संवाद सहयोगी, पथरगामा : थाना क्षेत्र के पड़वा ग्राम में खेत पर गाय एवं बकरी चराने को लेकर हुए विवाद के बाद दो पक्ष आपस में भिड़ गए। मारपीट में प्रथम पक्ष से चार एवं द्वितीय पक्ष से एक व्यक्ति घायल हो गए हैं। सभी घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पथरगामा में चिकित्सक डॉक्टर आरके पासवान के द्वारा किया गया।

बता दें कि पड़वा ग्राम में कलीम अबुल और जुल्फिकार के खेत में विवाद हुआ। पड़वा ग्राम के ही सुमन यादव गाय एवं बकरी खेत के आरी में चरा रहा था। इसी दौरान मोहम्मद कलीम ने गाय और बकरी को उसके घर के पास ले जाकर छोड़ दिया। इस बीच सुमन यादव और कपिल यादव, शैलेंद्र यादव तीनों ने जुल्फिकार, मोहम्मद अबुल एवं मोहम्मद कलीम के साथ गालीगलौज की गाली की आवाज सुनकर महेंद्र यादव, प्रदीप यादव, संदीप यादव, गौरी यादव, मुखिया यादव सभी वहां पहुंचे और मोहम्मद कलीम, मोहम्मद जुल्फिकार, मोहम्मद अबुल के साथ मारपीट की। मारपीट होते देख बीबी हलिमा झगड़ा छुड़ाने के लिए गई तो उससे भी मारपीट की गई। मारपीट के दौरान मोहम्मद कलीम, मोहम्मद जुल्फिकार, मोहम्मद अब्दुल तीनों के सिर फट गए । वही द्वितीय पक्ष से महेंद्र यादव के सिर में गहरी चोट लगी है।

इस संबंध में चिकित्सा प्रभारी डॉ आरके पासवान ने बताया कि सभी घायलों का प्राथमिक उपचार कर दवा देकर घर भेज दिया गया। इधर थाना प्रभारी बलिराम रावत ने बताया कि मारपीट की जानकारी पुलिस को मिली है। सभी घायलों का इलाज कराया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी