वज्रपात से किसान की मौत, नावाडीह गांव में मातम

संवाद सहयोगी बगोदर वज्रपात की चपेट में आने से एक किसान की मौत हो गई। किसान 45 वर्षीय सर

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 01:04 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 01:04 AM (IST)
वज्रपात से किसान की मौत, नावाडीह गांव में मातम
वज्रपात से किसान की मौत, नावाडीह गांव में मातम

संवाद सहयोगी, बगोदर : वज्रपात की चपेट में आने से एक किसान की मौत हो गई। किसान 45 वर्षीय सरयू महतो नावाडीह गांव का रहने वाला था। घटना सोमवार दोपहर की है। बताया जाता है कि किसान खेत में लगे धान के बिहन में खाद छिड़ककर घर आ रहा था। इस दौरान हल्की बारिश के साथ वज्रपात हो गया। इसकी चपेट में आने से वह बुरी तरह झुलस गया। स्वजनों व अन्य लोग इलाज के लिए उसे बगोदर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया। वहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलने पर बगोदर पुलिस अस्पताल से शव को जब्त कर थाना ले आई। मंगलवार को शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा जाएगा। हादसे से स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक किसान को तीन पुत्री व एक पुत्र है। सूचना मिलने पर बगोदर के बीडीओ मनोज कुमार गुप्ता अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

सड़क दुर्घटना में वृद्ध की मौत : बेंगाबाद-मधुपुर पथ में घुठिया के पास सोमवार को हुई सड़क दुर्घटना में घुठिया निवासी 75 वर्षीय मो. सुल्तान की मौत हो गई। वह घुठिया के पास मैदान में चर रही बकरी को पानी देने के लिए सुल्तान सड़क पार कर रहे थे। इस दौरान बेंगाबाद से फिटकोरिया की ओर जा रही एक बाइक की चपेट में आकर वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। स्वजनों ने तत्काल इलाज के लिए बेंगाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहा चिकित्सक ने उनकी स्थिति की गंभीरता को देखते हुए धनबाद रेफर कर दिया। स्वजन इलाज के लिए उन्हें धनबाद ले जा रहे थे कि इसी बीच उन्होंने दम तोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी