अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की मौत

गिरिडीह जिले में हुई तीन अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। बगोदर में ब

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 06:04 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 06:04 PM (IST)
अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की मौत
अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की मौत

गिरिडीह : जिले में हुई तीन अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। बगोदर में बस एवं ट्रक की चपेट में आने से दो बाइक सवारों की मौत हो गई। इधर बेंगाबाद में एक बोलेरो की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई।

बगोदर : अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड में घंघरी टोल प्लाजा और झरी पुल के पास ये हादसे हुए। घंघरी टोल प्लाजा के पास गुरुवार देर रात ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार थाना क्षेत्र के दामा गांव निवासी 40 वर्षीय होरिल महतो की मौके पर ही मौत गई। होरिल बाइक से डुमरी की ओर से अपने घर दामा जा रहा था। इसी दौरान उक्त स्थल पर ट्रक ने उसे अपनी चपेट ले लिया। वह डुमरी थाना क्षेत्र के पोरदाग में ट्रैक्टर मैकेनिक का काम करता था। दूसरी घटना जीटी रोड में झरी पुल के पास शुक्रवार अल सुबह हुई, जहां बस की चपेट में आने से बाइक सवार हजारीबाग जिला के ईचाक थाना क्षेत्र के चंद्रु सिंह की मौत हो गई। बगोदर पुलिस ने दोनों शवों को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेज दिया। साथ ही, आरोपित ट्रक व बस को भी जब्त कर लिया है।

बेंगाबाद : बोलेरो की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। घटना गिरिडीह-मधुपुर मुख्य मार्ग में चपुआडीह के पास शुक्रवार को हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

गोलगो निवासी 30 वर्षीय संतोष सोरेन बाइक से पत्नी और दो बच्चों के साथ ससुराल भलपहरी गया था। पत्नी और बच्चों को वहां छोड़कर दोपहर में वह वापस घर आ रहा था। इसी बीच उक्त स्थान पर गिरिडीह से मधुपुर की ओर जा रही एक बोलेरो धक्का मारकर फरार हो गई। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों की पहल पर 108 एंबुलेंस से उसे बेंगाबाद सामुदायिक अस्पताल भेजा गया। इस बीच उसकी मौत हो गई। मृतक तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। उसे एक पुत्र और एक पुत्री है।

शव से लिपटकर घंटों रोती रही मां और बहन : संतोष की मौत की खबर मिलते ही उसके घर में कोहराम मच गया। मां और बहन भागी-भागी बेंगाबाद सामुदायिक अस्पताल पहुंची, जहां संतोष के शव से लिपटकर दोनों घंटों रोती रही। इस दौरान कभी मां बेटे के मुंह में पानी डालकर पिलाने का प्रयास करती तो कभी बहन मृत भाई की आंखें खोलकर बात करने के लिए बोलती। यह दृश्य देखकर आसपास खड़े लोगों की भी आंखें नम हो गई। बहन शव से लिपटकर बोल रही थी भैया तुम हमलोगों को छोड़कर कैसे चले गए बताओ। हमलोगों से बात करो।

मुंडहरी मोड़ के पास ब्रेकर लगाने की मांग : स्थानीय ग्रामीण मो. कलाम, मो. तैयब, राम अवतार राम वार्ड सदस्य रामदेव तुरी आदि ने बताया कि चपुआडीह के मुंडहरी मोड़ के पास आए दिन सड़क दुर्घटनाएं घटती रहती है। इसलिए यहां तत्काल ब्रेकर लगाया जाए, ताकि सड़क दुर्घटना पर अंकुश लग सके।

chat bot
आपका साथी