महिला की पिटाई का आरोप लगा दुकानदारों ने किया हंगामा

न्यायालय के पास स्थित अधिवक्ता संघ भवन के सामने शनिवार पार्किंग को लेकर अधिवक्ताओं का पुलिस के साथ बकझक हुई।कोरोना संक्रमण में न्यायलय का जरूरी कार्य जहाँ ऑनलाइन किया जा रहा है।वही केस का फाइलिगनकल आदि के लिए अधिवक्ताओं को न्यायालय गेट तक आना होता है।अधिवक्ता अपने वाहन से संघ भवन तक आते हैं।सड़क किनारे चारपहिया वाहन और मोटरसाइकिल की भीड़ लगी रहती है।वही सदर अस्पताल से आने जाने के लिए ट्रैफिक फ्री रोड की तैयारी की गई है

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 12:15 AM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 06:17 AM (IST)
महिला की पिटाई का आरोप लगा दुकानदारों ने किया हंगामा
महिला की पिटाई का आरोप लगा दुकानदारों ने किया हंगामा

जागरण संवाददाता, गिरिडीह : अतिक्रमण हटाने के दौरान फुटपाथ दुकानदारों ने शनिवार को जमकर हंगामा किया। दुकानदार एक महिला के साथ मारपीट करने की बात कह आक्रोशित थे।

शहर के मुख्य मार्ग को सुगमता से एंबुलेंस के आवागमन के लिए सड़कों के किनारे लगने वाली दुकानों को हटाने का अभियान चलाया जा रहा है। शनिवार को भी अंबेडकर चौक से टावर चौक, कचहरी रोड, कालीबाड़ी आदि जगह सड़क किनारे लगी फुटपाथ दुकानों को नगर निगम के कर्मी हटा रहे थे। इस दौरान शाहाबादी मार्केट के पास एक महिला के साथ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए दुकानदार हंगामा करने लगे। दुकानदारों का कहना था कि सिटी मिशन मैनेजर राजन कुमार ने दुकानदार की एक महिला रिश्तेदार के साथ अतिक्रमण हटाने के क्रम में मारपीट की। दुकानदार नगर निगम परिसर पहुंचे और वहां भी हंगामा शुरू कर दिया। एसडीओ सह प्रभारी नगर आयुक्त प्रेरणा दीक्षित तथा कर्मियों ने दुकानदारों को समझा-बुझाकर शांत किया। महिला से लिखित शिकायत करने को कहा। दीक्षित ने कहा कि आप लिखित शिकायत दें। इसकी जांच की जाएगी। इसके बाद सभी लोग चले गए।

सिटी मिशन मैनेजर राजन ने कहा कि मारपीट करने का आरोप गलत है। शाहाबादी मार्केट के पास कुछ लोग वर्षों से रोड किनारे दुकान लगा रहे हैं। वे लोग उस स्थान को अपनी जमीन समझते हैं। कोरोना संक्रमण को देखते हुए एंबुलेंस के आवागमन को ले सख्ती से अतिक्रमण हटाया जा रहा है, तो इन दुकानदारों को यह नागवार गुजर रहा है। वहां कई सीसीटीवी लगे हैं। इसके फुटेज देखने से पता चल जाएगा कि उन्होंने मारपीट की है या नहीं।

chat bot
आपका साथी