सड़क हादसों में महिला की मौत, बच्ची समेत आधा दर्जन जख्मी

गिरिडीह जिले में शनिवार को हुई सड़क हादसों में एक महिला की मौत हो गई जबकि एक बच्च

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 12:40 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 12:40 AM (IST)
सड़क हादसों में महिला की मौत, बच्ची समेत आधा दर्जन जख्मी
सड़क हादसों में महिला की मौत, बच्ची समेत आधा दर्जन जख्मी

गिरिडीह : जिले में शनिवार को हुई सड़क हादसों में एक महिला की मौत हो गई जबकि एक बच्ची समेत आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। बनासो से अपने रिश्तेदार के यहां से महिला देवर बबलू के साथ ससुराल मंजिरा बाइक से जा रही थी। पीरटांड़ के चिरकी पलमा पथ के हरकटवा नदी के पास चलती मोटरसाइकिल से महिला बच्चे के साथ नीचे गिर गई। इसके बाद दोनों घायल हो गए। आनन फानन में राहगीरों व मोटरसाइकिल चालक ने उन्हें पीरटांड़ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया। जहां इलाज के दौरान 30 वर्षीय महिला सोनिया देवी की मौत हो गई। घटना के बाद स्वजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया और शव को अपने घर ले गए।

बेंगाबाद : बेंगाबाद के दो स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटना में एक किशोर सहित दो लोग घायल हो गए। पहली घटना बेंगाबाद मधुपुर मुख्य मार्ग पर डाकबंगला के पास घटी। कदमाटोल निवासी सुरेश पंडित का 12 वर्षीय पुत्र मंटू कुमार खरीदारी के लिए डाकबंगला आया था। वह वहां पैदल सड़क पारकर रहा था कि इसी बीच गिरिडीह से डाकबंगला की ओर जा रही एक कार की चपेट में आकर वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद कार को ग्रामीणों ने रोककर रख लिया और बेंगाबाद थाना पुलिस को इसकी सूचना दे दी। पुलिस कार को कब्जे में लेकर थाना लाई। साथ ही किशोर को इलाज को गिरिडीह के एक अस्पताल में भर्ती करा दिया। दूसरी घटना बिशुनपुर महेशमुंडा पथ पर चक्रदाहा के पास घटी। चक्रदाहा निवासी नंदकिशोर सिंह गांव में ही सड़क किनारे खड़ा था। इस बीच महेशमुंडा की ओर जा रही एक बाइक की चपेट में वह आ गया। बाइक सवार ने घायल को इलाज के लिए बेंगाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया।

बगोदर : बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड माहुरी के पास शुक्रवार की रात सड़क हादसे में राजद के बगोदर प्रखंड अध्यक्ष मुस्तकीम अंसारी गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों के सहयोग से स्वजनों ने उसे बगोदर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे शनिवार को धनबाद भेज दिया। मुस्तकीम बाइक से बगोदर से माहुरी जा रहा था। इस दौरान उक्त स्थल पर वह दुर्घटनाग्रस्त हो गया। घटना से उसका एक पैर फ्रैक्चर हो गया।

chat bot
आपका साथी