दिल्ली में हुए दुष्कर्म के विरोध में प्रदर्शन

गिरिडीह शहर के टावर चौक पर दिल्ली में हुई दुष्कर्म की घटना एवं हैदराबाद में हुई

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 01:00 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 01:00 AM (IST)
दिल्ली में हुए दुष्कर्म के विरोध में प्रदर्शन
दिल्ली में हुए दुष्कर्म के विरोध में प्रदर्शन

गिरिडीह : शहर के टावर चौक पर दिल्ली में हुई दुष्कर्म की घटना एवं हैदराबाद में हुई छोटी बच्ची के साथ दुष्कर्म के के विरोध में भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) के जिलाध्यक्ष मो. सरफराज अंसारी के नेतृत्व में छात्रों ने प्रदर्शन किया। इसमें केंद्र सरकार से मांग की गई कि जल्द से जल्द बच्ची को न्याय दिया जाए और दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाए। एनएसयूआई के पदाधिकारी मोहम्मद आदिल ने बताया कि देश में बढ़ रही दुष्कर्म की घटना को रोकने के लिए सरकार को न्यायिक प्रक्रिया में तेजी लाकर कार्रवाई करनी चाहिए। मौके पर मोहम्मद बिलाल, अभिषेक, अमानुल, पुरुषोत्तम, राजन, सादाब, सागर आदि शामिल थे।

-------------

अपहरण मामले में पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपित व किशोरी

बिरनी : केंदुआ पंचायत की किशोरी और एक युवक को रविवार देर रात बगोदर थाना पुलिस गश्ती के दौरान बगोदर जीटी रोड में पकड़ा। पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों को बिरनी थाना प्रभारी शर्मानन्द सिंह को सौंप दिया। थाना प्रभारी ने पूछताछ के बाद सोमवार को आरोपित युवक को जेल और किशोरी को मेडिकल जांच व एक 164 के तहत बयान के लिए न्यायिक दंडाधिकारी के पास भेज दिया।

क्या है मामला :

किशोरी की मां ने चितरना गांव के युवक अमर कुमार वर्मा पर पुत्री का अपहरण कर लेने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। आवेदन में कहा है कि बीते 19 सितंबर को शाम लगभग सात बजे पुत्री शौच के लिए घर से कहकर बाहर निकली। काफी देर हो जाने के बाद उसके नहीं लौटने पर ग्रामीणों को जानकारी देकर खोजबीन करने लगे, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। पुत्री व युवक एक ही विद्यालय में पढ़ते हैं। मार्च 2021 में आरोपित युवक ने पुत्री को एक मोबाइल दिया था। मोबाइल पुत्री से छीन लिया गया। मोबाइल में उक्त युवक का नाम व नंबर था। इससे शक है कि अमर ने ही पुत्री का अपहरण किया है।

chat bot
आपका साथी