डबल करने का झांसा देकर 40 लाख डकार गया पीर बाबा

तिसरी तिसरी के पंदनाटांड़ निवासी व्यवसायी बंधु अंशु बरनवाल एवं चंदन बरनवाल की हत्या के मु

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 07:18 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 01:32 AM (IST)
डबल करने का झांसा देकर 40 लाख डकार गया पीर बाबा
डबल करने का झांसा देकर 40 लाख डकार गया पीर बाबा

तिसरी : तिसरी के पंदनाटांड़ निवासी व्यवसायी बंधु अंशु बरनवाल एवं चंदन बरनवाल की हत्या के मुख्य आरोपित पीर बाबा उर्फ प्रभाकर मंडल व देवा दास अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। इधर पीर बाबा के भाई दिवाकर मंडल व कारू मियां को जमुई जिले के खैरा थाना पुलिस ने पूछताछ के बाद शुक्रवार को जमुई की अदालत में पेश किया। वहां से दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

दोनों भाइयों का कंकाल मिलने के बाद खैरा थाना में पीड़ित भाई कुंदन बरनवाल के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। कंकाल मिलने के दो दिन बाद भी मुख्य आरोपित को पुलिस पकड़ने में सफल नहीं हो सकी है।

बता दें कि खैरा थाना में दोनों भाइयों की हत्या के बाद कांड संख्या के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसके बाद पुलिस ने हत्या के आरोपित दिवाकर मंडल को सोनो व कारू मियां को गरही से हिरासत में लिया था। इसके बाद मुख्य आरोपित फरार हो गया है।

पीड़ित के भाई कुंदन के अनुसार पीर बाबा उनके दोनों भाइयों से साजिश के तहत रुपये डबल करने को लेकर 40 लाख रुपये से अधिक लिया था। पैसे लौटाने की बारी आई तो उसने अपने साथियों के साथ मिलकर दोनों भाइयों की हत्या कर दी। 22 जून को घर से दोनों भाई साथ में पल्सर बाइक से निकले थे। इसके बाद से दोनों लापता थे। इसकी शिकायत तिसरी व खैरा थाना में की गई थी। पुलिस लापरवाही के कारण दोनों को खोजने में असफल रही तो 21 जुलाई को खैरा थाना के मनवा पहाड़ी के जंगल में स्वजनों ने उनके कंकाल को खोज निकाला था।

chat bot
आपका साथी