शराब नहीं लाने पर पिता ने पुत्र को मार डाला

जमुआ (गिरिडीह) जमुआ के सखेयबाद में एक कलयुगी पिता ने अपने पुत्र की हत्या इसलिए कर दी कि

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 07:42 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 07:42 PM (IST)
शराब नहीं लाने पर पिता ने पुत्र को मार डाला
शराब नहीं लाने पर पिता ने पुत्र को मार डाला

जमुआ (गिरिडीह) : जमुआ के सखेयबाद में एक कलयुगी पिता ने अपने पुत्र की हत्या इसलिए कर दी कि उसके कहने पर पुत्र ने उसे शराब लाकर नहीं दिया। इस मामले का खुलासा पुलिस ने 24 घंटे के भीतर कर लिया है। पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार को विनोद वर्मा के 14 वर्षीय पुत्र चिकू वर्मा का शव सखेयबाद में स्थित एक कुएं में मिला था। शनिवार को जमुआ थाना में एक प्रेस वार्ता आयोजित कर प्रभारी एसडीपीओ नौशाद आलम ने पूरी जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि घटना को लेकर मृतक के मामा बेंगाबाद के मोतीलेदा निवासी संजय कुमार वर्मा ने आवेदन दिया था। एसडीपीओ ने बताया कि उनके निर्देश पर पुलिस अंचल निरीक्षक नवीन कुमार सिंह की देखरेख में अनुसंधान शुरू किया गया। इस क्रम में मृतक के पिता विनोद महतो के ही अपने पुत्र की हत्या करने की बात सामने आई। चिकू वर्मा आरोपित की पहली पत्नी का पुत्र था। आरोपित ने एक व्यक्ति की मदद से घटना को अंजाम दिया और साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से शव को कुएं में डाल दिया। विनोद ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। रविवार को उसे जेल भेजा जाएगा। एक अन्य आरोपित भी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा। एसडीपीओ ने बताया कि हत्या का कारण पारिवारिक विवाद और पिता पुत्र में अच्छा संबंध नहीं होना था।

इधर आरोपित विनोद महतो ने बताया कि उसकी पहली शादी वर्ष 1993 में मोतीलेदा में हुई थी। पहली पत्नी के लकवाग्रस्त हो जाने के बाद वर्ष 2007 में उसने दूसरी शादी रचाई। गुरुवार शाम को उसने अपने बेटे चिकू को गांव से ही शराब खरीदकर लाने को कहा। पुत्र ने उसकी इस बात को मानने से इन्कार कर दिया। इसके बाद उसे गुस्सा आ गया और उसके साथ मारपीट कर दी। मारपीट के क्रम में वह बेहोश हो गया। बाद में एक अन्य व्यक्ति की मदद से बेहोश बेटे को उठाकर गांव के साइड स्थित एक कुएं के पास ले गया। पुलिसिया जांच में यह बात सामने आई कि बेहोशी की हालत में चिकू को पहले गर्दन दबाकर मार डाला और बाद में शव को कुएं में डाल दिया।

chat bot
आपका साथी