कबरीबाद माइंस को जल्द मिलेगा सीटीओ

विधायक सुदिव्य कुमार सोनू ने लोकल सेल के मजदूरों एवं सरदारों को विश्वास दिलाते हुए कहा कि सीसीएल कबरीबाद माइंस को जल्द सीटीओ निर्गत कराया जाएगा। इसके लिए सीसीएल के उच्च अधिकारियों से लगातार वार्ता की जा रही है। सीटीओ के अभाव में जहां कबरीबाद माइंस से कोयला उत्पादन बंद है। वहीं हजारों लोकल सेल के मजदूर भी बेरोजगार हो गए है। वे बुधवार को बनियाडीह स्थित झारखंड कोलियरी मजदूर यूनियन कार्यालय में आयोजित बैठक में बोल रहे रहे थे। कहा कि सीटीओ

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 Feb 2020 06:57 PM (IST) Updated:Thu, 27 Feb 2020 06:16 AM (IST)
कबरीबाद माइंस को जल्द मिलेगा सीटीओ
कबरीबाद माइंस को जल्द मिलेगा सीटीओ

- स्थापना दिवस को ले यूनियन प्रतिनिधियों के साथ विधायक ने की बैठक

संवाद सहयोगी, बनियाडीह : विधायक सुदिव्य कुमार सोनू ने लोकल सेल के मजदूरों एवं सरदारों को विश्वास दिलाया कि सीसीएल कबरीबाद माइंस को जल्द सीटीओ निर्गत कराया जाएगा। इसके लिए सीसीएल के उच्च अधिकारियों से लगातार वार्ता की जा रही है। इसके अभाव में जहां कबरीबाद माइंस से कोयला उत्पादन बंद है तो वहीं हजारों लोकल सेल के मजदूर भी बेरोजगार हो गए हैं। वे बुधवार को बनियाडीह स्थित झारखंड कोलियरी मजदूर यूनियन कार्यालय में आयोजित बैठक में बोल रहे रहे थे। कहा कि सीटीओ के अभाव में कबरीबाद माइंस में कोयले का उत्पादन ठप रहने से सीसीएल को काफी नुकसान हो रहा है। साथ ही यहां लोकल सेल भी बंद हो गया है।

इसमें सर्वसम्मति से चार मार्च को झामुमो का स्थापना दिवस ऐतिहासिक रूप से मनाने का निर्णय लिया गया। इसमें गिरिडीह कोलियरी से झारखंड कोलियरी मजदूर यूनियन के नेताओं व कार्यकर्ताओं के अलावा लोकल सेल के मजदूर एवं सरदारों ने भाग लेने का निर्णय लिया। अध्यक्षता झाकोमयू के अध्यक्ष तेजलाल मंडल ने की।

मौके पर नारायण दास, विशु टुडू, अमरदीप विश्वकर्मा, श्यामसुंदर बेसरा, मुखिया हरगौरी साव, मेघलाल दास, किशोर राम, कैला गोप, विजय गोप, जानकी पांडेय, लखन रवानी, जोगेश्वर गोप, प्रकाश यादव, मोहन दास, ताजउद्दीन, फारूख अंसारी, कासिम अंसारी, साजिद अंसारी, मो. जमाल, लोकनाथ पंडित आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी