लॉकडाउन का पालन कराने सड़क पर उतरी पुलिस

जागरण संवाददाता गिरिडीह कोरोना से बचाव को लेकर लगे लॉकडाउन उल्लंघन के मामले मे

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 12:18 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 12:18 AM (IST)
लॉकडाउन का पालन कराने सड़क पर उतरी पुलिस
लॉकडाउन का पालन कराने सड़क पर उतरी पुलिस

जागरण संवाददाता, गिरिडीह : कोरोना से बचाव को लेकर लगे लॉकडाउन उल्लंघन के मामले में पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की है। इसके तहत नगर थाना प्रभारी रामनारायण चौधरी के नेतृत्व में सघन जांच अभियान चलाया गया। इसके तहत एक दर्जन से अधिक बाइक व एक बोलेरो को जांच के क्रम में जब्त किया गया गया। जब्त वाहनों के मालिकों के विरूद्ध आगे कर कार्रवाई की जा रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि बेवजह सड़कों पर इस लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए घूमने वालों से पूछताछ करते हुए बिना वजह घूमने पर वाहन को जब्त किया गया है।

डुमरी: वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के प्रसार पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से 27 मई की सुबह तक लगाए गए सख्त लॉकडाउन के अनुपालन को लेकर डुमरी व निमियाघाट थाना की पुलिस मुस्तैद दिख रही है। पुलिस सरकार के निर्देशों को सख्ती से पालन कराने को लेकर सुबह से ही विभिन्न चौक-चौराहों व सार्वजनिक स्थानों पर तैनात हो जाती है। वहां दो पहिया व चार पहिया वाहनों को रोककर यात्रा का कारण पूछती है एवं ई-पास की मांग करती है। प्रखंड के क्षेत्रों में आवश्यक वस्तु को छोड़ सभी दुकानों में ताला जड़ा दिखा तो वहीं बेवजह घर से बाहर घूमने वाले टीन एजर्स पुलिस के डर से बाहर नहीं निकले। वनांचल चौक, जामतारा बैरियर, चिरैया मोड़, कुलगो, घुजाडीह व आइबीपी में पुलिस जवानों की गश्ती व तैनाती देखी गई। वहीं निमियाघाट पुलिस निमियाघाट, इसरी चौक, स्टेशन रोड, पोरदाग आदि स्थानों में गश्ती में तैनात देखी गई।

वाहनों की जांच, लॉकडाउन का पालन करने की हिदायत

खोरीमहुआ : लॉकडाउन के नियमों का पालन कराने के लिए रविवार को एसडीएम धीरेंद्र कुमार सिंह की अगुवाई में खोरीमहुआ चौक पर ई-पास को लेकर सभी दो पहिया तथा चार पहिया वाहनों की जांच की गई। इस दौरान सभी वाहन चालकों को बेवजह घर से बाहर नहीं निकलने का निर्देश दिया गया। एसडीएम ने कहा कि अति आवश्यक काम हो तो बगैर ई-पास के नहीं निकलें। बगैर ई-पास के पकड़े जाने पर दंडात्मक करवाई की जाएगी। मौके पर धनवार सीओ, पुलिस अधिकारी तथा पुलिस जवान मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी