सड़क पर जमा पानी से बैंककर्मी व राहगीरों की हो रही फजीहत

बनियाडीह (गिरिडीह) बनियाडीह मुख्य सड़क पर यूनियन बैंक के मेन गेट के सामने पानी जमा रह

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 12:31 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 12:31 AM (IST)
सड़क पर जमा पानी से बैंककर्मी व राहगीरों की हो रही फजीहत
सड़क पर जमा पानी से बैंककर्मी व राहगीरों की हो रही फजीहत

बनियाडीह (गिरिडीह): बनियाडीह मुख्य सड़क पर यूनियन बैंक के मेन गेट के सामने पानी जमा रहने से बैंककर्मियों, बैंक आनेवाले ग्राहकों व राहगीरों को आवागमन करने में काफी फजीहत हो रही हैं। पिछले एक पखवारे से लगातार हो रही बारिश से गड्ढों में पानी जमा रहता है। बैंक के सामने गेट पर जमा पानी से होकर गुजरने वाले सीसीएल के अधिकारी भी वाहनों से आवागमन करते समय इसे देखते भी हैं बावजूद इसके गड्ढों को भरवाने में कोई रूचि नहीं दिखा रहे हैं। बताया जाता है कि यह गिरिडीह को जोड़ने वाली मुख्य सड़क है। इस सड़क से होकर प्रतिदिन सैकड़ों लोगों का आवागमन होता रहता है। बैंक के गेट पर पानी जमा रहने से लोगों को बैंक में प्रवेश करने में काफी दिक्कत होती है। बरसात में कई ग्राहक गिरकर चोटिल हो चुके हैं। यूनियन बैंक एवं सीसीएल प्रबंधन की लापरवाही के कारण बरसात के दिनों में पिछले तीन सालों से उक्त सड़क पर पानी जमा रहता हैं। बैंक में पेंशन की राशि लेने वाले बुजुर्गों के साथ कभी भी बैंक में प्रवेश करते समय किसी प्रकार की घटना हो सकती हैं।

-मुन्ना सिंह, ग्रामीण, बनियाडीह ------------------------

-बैंक के सामने बने गड्ढों में पानी जमा रहने व उससे नाली भरी रहने से बरसात में सड़क पर पानी जमा हो जाता हैं। पानी जमा रहने से गड्ढों का दायरा ओर बढ़ता जा रहा है। एक साल पूर्व यहां मिट्टी मोरम भरवाकर खानापूर्ति की गई थी। फिर बारिश होने के बाद वही स्थिति हो गई।

-मुमताज अंसारी, दुकानदार, बनियाडीह

------------------------

-जिस समय जोरदार बारिश होती है इस सड़क की स्थिति भयावह हो जाती है। सड़क से बैंक जाने का रास्ता बंद हो जाता है। वैसी स्थिति में लोगों को बैंक जाने में काफी परेशानी होती है। सीमेंट से ढलाई कर देने से हमेशा के लिए जल जमाव की समस्या खत्म हो सकती है।

-नरेश यादव, दुकानदार, बनियाडीह

chat bot
आपका साथी