डुमरी की एसडीएम प्रेमलता ने संभाला पदभार

संवाद सहयोगी, डुमरी : (गिरिडीह) : अनुमंडल पदाधिकारी डुमरी के रूप में प्रेमलता मुर्मू ने मं

By JagranEdited By: Publish:Fri, 31 Aug 2018 08:28 PM (IST) Updated:Fri, 31 Aug 2018 08:28 PM (IST)
डुमरी की एसडीएम प्रेमलता ने संभाला पदभार
डुमरी की एसडीएम प्रेमलता ने संभाला पदभार

संवाद सहयोगी, डुमरी : (गिरिडीह) : अनुमंडल पदाधिकारी डुमरी के रूप में प्रेमलता मुर्मू ने मंगलवार को निवर्तमान एसडीएम ज्ञान प्रकाश ¨मज से पदभार ग्रहण किया। उन्होंने कहा कि सरकार की सभी संचालित विकास योजनाओं को धरातल पर उतारना एवं अनुमंडल क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखना उनकी पहली प्राथमिकता होगी। बताया कि एसडीएम के पद पर यह उनकी पहली पदस्थापना है। इसके पूर्व वे देवघर में डीटीओ के पद पर कार्यरत थीं। एसडीएम के पदभार ग्रहण करने के बाद अनुमंडल अधिवक्ता संघ तदर्थ कमेटी के अध्यक्ष इंद्रजीत जायसवाल की अगुवाई में अधिवक्ताओं ने उनसे मिल न्यायालय संबंधी कार्यों में गति लाने की मांग की। एसडीएम ने सार्थक पहल करने का आश्वासन दिया। इस दौरान विनय सिन्हा, बालेश्वर वर्मा, कुमारी अर्चना, मुकेश शर्मा, विनय पांडेय आदि अधिवक्ता उपस्थित थे।

------------

गांडेय में नए बीडीओ व सीओ ने संभाला प्रभार

गांडेय (गिरिडीह) : गांडेय में नए सीओ के रूप में धनंजय पाठक एवं बीडीओ के रूप में हरि उरांव ने शुक्रवार को स्वत: प्रभार ग्रहण किया। इसके पूर्व दोनों अधिकारियों ने जिले में अपना योगदान दिया। गांडेय में नए पदाधिकारियों के पदभार लेने से लोगों ने राहत की सांस ली। सीओ ने कहा कि उनकी प्राथमिकता होगी कि गांडेय अंचल कार्यालय में जनता को कम आना पड़े। उनकी सभी सेवाएं जनता दरबार व कैंप लगाकर गांव में ही मुहैया कराने का प्रयास रहेगा। गांडेय में पदभार लेते ही बातचीत के क्रम में बीडीओ हरि उरांव ने कहा कि सरकार की प्रदत्त योजनाओं को समय पर पूर्ण कराना उनकी प्राथमिकता होगी।

-------

धनवार में एसडीएम को दी गई विदाई

धनवार/ खोरीमहुआ (गिरिडीह) : प्रशासन की अपनी सीमाएं हैं व अपने अपने कार्य हैं। समाज को इसके लिए ¨चतन करना चाहिए। आज जिस सम्मान या विकास की बात लोग कर रहे हैं तथा उसकी उपलब्धि उन्हें दे रहे हैं यह सब लोगों के प्रयास का रिजल्ट है। उक्त बातें खोरीमहुआ एसडीएम रविशंकर विद्यार्थी ने अपने विदाई समारोह में शुक्रवार को धनवार प्रखंड मुख्यालय स्थित मनरेगा भवन में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कही। वक्ताओं ने कहा कि इस अनुमंडल क्षेत्र में कई ऐसी घटनाएं घटित हुईं हैं जिसे सहजतापूर्ण तरीके से सुलझाने में वे कामयाब रहे। इसके पूर्व खोरीमहुआ अनुमंडल पदाधिकारी के पद पर धीरेंद्र कुमार ¨सह ने पदभार ग्रहण किया। इस दौरान डीएसपी राजीव कुमार, धनवार के सीओ शशिकांत ¨सकर, बीडीओ सत्यम कुमार, जमुआ के बीडीओ बिनोद कुमार कर्मकार, देवरी के बीडीओ देवेश दिवेदी, तिसरी के बीडीओ ज्योति कुमार, गावां के बीडीओ, भाभा पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर रविन्द्र नाथ ¨सह, प्रखंड कार्यक्रम प्रबंधक बालेश्वर यादव, बीपीओ गौतम कुमार, निर्वाचन पर्यवेक्षक रविन्द्र कुमार, नरेश कुमार, शंकर भदानी, अविनाश मरांडी, सुनील प्रसाद वर्मा, संत कुमार दास, गौतम कुमार, विद्यानंद यादव, मनोज कुमार पांडेय सहित कई पदाधिकारी, पंचायत प्रतिनिधि व ग्रामीण उपस्थित थे । कार्यक्रम का संचालन बीपीओ दिलीप कुमार साहू ने किया।

chat bot
आपका साथी