कुत्तों के काटने से बच्चों समेत 17 जख्मी

गिरिडीह : जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में बुधवार को कुत्तों ने बच्चों समेत 17 लोगों को काटकर घायल

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 07:12 PM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 07:12 PM (IST)
कुत्तों के काटने से बच्चों समेत 17 जख्मी
कुत्तों के काटने से बच्चों समेत 17 जख्मी

गिरिडीह : जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में बुधवार को कुत्तों ने बच्चों समेत 17 लोगों को काटकर घायल कर दिया। सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया।

बताया जाता है कि कुत्तों ने सदर प्रखंड अंतर्गत गुहियाटांड़ निवासी शिबू बेसरा, मटरुखा के थानू दास, पवन कुमार, मंगरोडीह की रीता कुमारी, सुरेश ¨सह, पंडाबाद के निरंजन कुमार, जीतपुर के समीर टुडू, बनखंजो के मो. हलीम, नरेन्द्रपुर के अमीर अंसारी, जमुआ प्रखंड अंतर्गत दुम्मा गांव के आयुष कुमार, मल्हो की सविता देवी, जोरासांख की मालती देवी, कारोडीह के वाहिद अंसारी, गांडेय प्रखंड अंतर्गत ताराटांड़ निवासी शिवनाथ रजक, बेंगाबाद प्रखंड अंतर्गत सोनबाद निवासी विकास कुमार भदानी, कुमारी अश्वनी मंडल, पीरटांड प्रखंड अंतर्गत मधुबन की बरखा कुमारी को कुत्तों ने काटकर जख्मी कर दिया।

इस संबंध में घायल शिबू ने बताया कि वह धान की फसल काटने के लिए खेत की ओर गया था। धान काटने के पूर्व वे पूजा अर्चना कर रहे थे कि तभी अचानक एक कुत्ते ने उनपर हमला कर दिया। बताया कि उसने उनकी गर्दन पकड़ने का प्रयास किया लेकिन झटका देने पर वह दूर जा गिरा। हल्ला करने पर अन्य लोग दौड़कर आये और उसे मारकर भगाया।

इधर अमीर की मां ने बताया कि परिजन घर के बाहर बैठकर आपस में बातचीत कर रहे थे। पास में ही पुत्र अमीर खेल रहा था कि तभी अचानक एक कुत्ते ने अमीर पर हमला कर दिया। उसके काटने से पुत्र के सिर में कई जगह गहरा जख्म हो गया। उसके चिल्लाने पर लोगों ने कुत्ते को मारकर भगाया। इसी तरह किसी को राह चलते तो किसी को घर के पास कुत्तों ने काटकर जख्मी कर दिया।

chat bot
आपका साथी