बगोदर में सड़क हादसा, युवक की मौत

संवाद सहयोगी बगोदर अनियंत्रित होकर बाइक के डिवाइडर से टकराने से एक युवक की मौत हो

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 07:20 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 07:20 PM (IST)
बगोदर में सड़क हादसा, युवक की मौत
बगोदर में सड़क हादसा, युवक की मौत

संवाद सहयोगी, बगोदर : अनियंत्रित होकर बाइक के डिवाइडर से टकराने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक 24 वर्षीय गणेश यादव चौधरीबांध पंचायत के कोडाडीह गांव का रहने वाला था। घटना बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड में गैंडा संतरूपी के पास हुई। घटना शनिवार देर रात की है।

बताया जाता है कि गणेश बाइक से कोडाडीह से अपने ससुराल गोरहर जा रहा था। इसी बीच गैंडा संतरूपी के पास बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इससे युवक बुरी तरह जख्मी हो गया। सूचना मिलने पर बगोदर थाना पुलिस घटना स्थल पहुंची। इसके बाद 108 एंबुलेंस से उसे बगोदर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को जब्त कर रविवार को पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया। युवक की मौत से स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

कंपनी की लापरवाही बन रही दुर्घटना का कारण : जीटी रोड सिक्स लेन का काम करा रही डीबीएल कंपनी की लापरवाही से जीटी पर हमेशा दुर्घटना होती रहती है। डीबीएल कंपनी ने रोड में जगह-जगह पर बिना संकेत के वन वे कर दिया है, जिससे रोड पर चलने वाले वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो जाते हैं और लोग काल के गाल में समा जाते हैं। यहां अब तक कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। लोगों का कहना है कि यदि रोड में वन वे का संकेत दिया गया होता, तो शायद यह हादसा नहीं होता।

chat bot
आपका साथी