सड़क हादसों में बुजुर्ग की मौत, तीन घायल

संवाद सहयोगी गिरिडीह शनिवार देर रात और रविवार को हुए अलग-अलग सड़क हादसे में एक

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Jul 2021 07:41 PM (IST) Updated:Sun, 18 Jul 2021 07:41 PM (IST)
सड़क हादसों में बुजुर्ग की मौत, तीन घायल
सड़क हादसों में बुजुर्ग की मौत, तीन घायल

संवाद सहयोगी, गिरिडीह : शनिवार देर रात और रविवार को हुए अलग-अलग सड़क हादसे में एक बुजुर्ग की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। बताया जाता है कि शनिवार देर रात को बेंगाबाद थाना अंतर्गत जेरूआडीह गांव के पास हुए सड़क हादसे में बाइक सवार गांडेय थाना अंतर्गत सोनाजोरी गांव निवासी लगभग 65 वर्षीय जगदीश कोल की मौत हो गई।

सूचना मिलने पर रविवार को सदर अस्पताल पहुंचे जगदीश के पुत्र विनोद कोल ने बताया कि पिताजी शनिवार को बाइक से अपनी ससुराल बेंगाबाद गए थे। रात को वह घर वापस नहीं लौटे तो खोजबीन शुरू की गई। इस बीच किसी ने फोन कर सूचना दी कि सड़क हादसे में उसके पिता की मौत हो गई है। शव को सदर अस्पताल ले जाया गया है। बताया कि घटना कैसे हुई इसकी जानकारी उसे नहीं है।

दूसरी ओर रविवार को पर्यटन स्थल खंडोली से गिरिडीह जाने के क्रम में टोटो पलटने से नगर थाना अंतर्गत करबला रोड निवासी मुकेश कुमार एवं मुफस्सिल थाना क्षेत्र के झरियागादी निवासी अजय कुमार घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया गया। घायल मुकेश ने बताया कि वे लोग खंडोली घूमने गए थे। वापस लौटते समय संतुलन बिगड़ जाने से टोटो पलट गया।

तीसरी घटना मुफस्सिल थाना अंतर्गत बराकर नदी के पास घटी। वहां शराब के नशे में चूर छाताटांड़ गांव निवासी करीब 30 वर्षीय डबलू दास बाइक से सड़क किनारे गड्ढे में गिर कर घायल हो गया। जानकारी मिलने के बाद मुफस्सिल थाना के पुलिस पदाधिकारी ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया।

chat bot
आपका साथी