तीन बंद घरों से लाखों की चोरी

मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में चोरी की घटना एक बार फिर से बढ़ गई है। इस बार चोरों के गिरोह ने सिहोडीह स्थित विद्यापुरी मोहल्ले में बुधवार की रात एक-एक कर तीन-तीन घरों में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हुए हाथ साफ कर फरार हो गए। जिनके घरों में चोरी की घटना हुई है

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 08:21 PM (IST) Updated:Fri, 17 Jul 2020 06:17 AM (IST)
तीन बंद घरों से लाखों की चोरी
तीन बंद घरों से लाखों की चोरी

गिरिडीह : मुफस्सिल थाना क्षेत्र में चोरी की घटना एक बार फिर से बढ़ गई है। इस बार चोरों के गिरोह ने सिहोडीह स्थित विद्यापुरी मोहल्ले में बुधवार की रात एक-एक कर तीन-तीन घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया। जिनके घरों में चोरी की घटना हुई है उनमें बिरेंद्र कुमार वर्मा, खगेन्द्र कुमार वर्मा व राजेश वर्मा शामिल हैं। तीनों घरों से लगभग 50 हजार रुपये नकद समेत करीब चार लाख रुपये के जेवरात व अन्य कीमती सामानों की चोरी करने में अपराधी कामयाब हुए हैं। तीनों घरों में ताला बंद था जिसका फायदा उठाते तीनों घरों में बारी-बारी से चोरी की गई। गुरुवार की सुबह जब पड़ोसियों ने घरों का ताला टूटा हआ देखा तो इसकी सूचना फोन के माध्यम से गृहस्वामियों को दी। चोरी की घटना की सूचना मिलने के बाद पीड़ित परिवार अपने-अपने घरों को पहुंचे। घर के अंदर चोरों ने चोरी करने के क्रम में सामान को इधर-उधर फेंक दिया था। घर की आलमीरा की तिजोरी का लॉक टूटा हुआ था जिसमें पड़ी नकद रूपये गायब थे। चोरी की लिखित शिकायत पीड़ितों ने मुफस्सिल थाने में की। सहायक अवर निरीक्षक प्रमोद प्रसाद घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच करने में जुट गए।

चोरों ने चोरी की वारदात को जिस स्थान पर अंजाम दिया है वह स्थान सिहोडीह पुलिस सहायता केन्द्र से कुछ दूरी पर स्थित है। इससे तीन दिन पूर्व भी चोरों ने पुलिस सहायता केन्द्र के सामने स्थित सरकारी शराब दुकान के करकट तोड़कर अस्सी हजार रूपये की चोरी कर फरार हो गए थे। इसके बावजूद भी पुलिस की गश्ती क्षेत्र में लगातार नहीं हो रही थी। इसका फायदा उठाते हुए चोरों ने एक साथ तीन घरों में हाथ साफ कर लिया। लोगों ने मुफस्सिल पुलिस से क्षेत्र में पेट्रोलिग अभियान नियमित रूप से चलाने की मांग की है ताकि चोरी समेत अन्य घटनाओं पर रोक लग सके।

chat bot
आपका साथी