300 लीटर नकली पेट्रोल जब्त, दो धराए

संवाद सहयोगी तिसरी तिसरी थाना के समीप वाहन जांच के दौरान एसआइ अमित कच्छप के नेतृत्व में ि

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 10:15 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 10:15 PM (IST)
300 लीटर नकली पेट्रोल जब्त, दो धराए
300 लीटर नकली पेट्रोल जब्त, दो धराए

संवाद सहयोगी, तिसरी : तिसरी थाना के समीप वाहन जांच के दौरान एसआइ अमित कच्छप के नेतृत्व में सिल्वर कलर की मारुति वैन में लदे 300 लीटर पेट्रोल को जब्त किया गया। इसमें दो लोगों को हिरासत में लिया गया। दोनों बिहार के चकाई थाना अंतर्गत सिमरिया के रहने वाले हैं। वैन में पांच जार में पेट्रोल भरा हुआ था। पुलिस ने वाहन में लोड पेट्रोल का बिल मांगा तो आरोपित सिमरिया का दिलीप राय बिल नहीं दे सका और कहा कि चतरो पेट्रोल पंप से लेकर बिल दे देंगे। उसने पूछताछ में बताया कि पेट्रोल वह गावां बाजार में बेचने ले जा रहा था। वह अपने आप को गांवा का रहनेवाला बता रहा था। जब पुलिस ने आधार कार्ड की मांग की तो वह नहीं दे सका। थाना प्रभारी पीकू प्रसाद ने कहा कि इसमें अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है। सौ लीटर महुआ शराब जब्त

जागरण संवाददाता, गिरिडीह : अवैध शराब निर्माण व बिक्री पर रोक लगाने को ले शनिवार को उत्पाद विभाग की ओर से छापेमारी अभियान चलाया गया। यह अभियान उत्पाद अधीक्षक को मिली गुप्त सूचना के आधार सहायक अवर निरीक्षक अरूण पांडेय के नेतृत्व में मुफससिल थाना क्षेत्र के अकदोनी व चिलगा गांव में चलाया गया। छापेमारी के क्रम में दोनों जगहों से अवैध तरीके से निर्मित एक सौ लीटर महुआ शराब जब्त की गई। साथ ही शराब निर्माण को लेकर तैयार कर रखा गया करीब दो कुंतल जावा महुआ को मौके पर ही नष्ट कर दिया गया। वहीं शराब बनाने के लिए उपयोग में लाई जाने वाली भट्ठी व बर्तनों को मौके पर नष्ट कर दिया गया। जब्त शराब को विभाग ने अपने कब्जे में ले लिया है। इधर छापेमारी के लिए टीम के पहुंचने की भनक लगते ही इस कोराबार से जुड़े कारोबारी फरार हो गए।

छेड़खानी के आरोपित को भेजा जेल

संस, गांडेय: गांडेय थाना की पुलिस ने शुक्रवार को महेशमुंडा के बड़कीटांड़ से छेड़छाड़ के एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपित 33 वर्षीय सूरज राम देवरी थाना क्षेत्र के किसगो का निवासी है। पूछताछ के बाद शनिवार को उसे न्यायिक हिरासत में गिरिडीह जेल भेज दिया गया। जानकारी के अनुसार सूरज राम वर्तमान में गिरिडीह के नगीना सिंह रोड में रह रहा था। शुक्रवार को वह महेशमुंडा के बड़कीटांड़ में एक महिला के साथ छेड़खानी करते हुए पकड़ा गया। महिला के स्वजनों ने उसे पकड़कर गांडेय पुलिस के हवाले कर दिया। महिला के आवेदन के आधार पर आरोपित युवक पर प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी