कोरोना पॉजीटिव हुए कर्मी, बैंक व एटीएम में ताला

जागरण संवाददाता गिरिडीह कोविड-19 का प्रसार बढ़ते जा रहा है। हर किसी को यह अपनी च

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 09:01 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 09:01 PM (IST)
कोरोना पॉजीटिव हुए कर्मी, बैंक व एटीएम में ताला
कोरोना पॉजीटिव हुए कर्मी, बैंक व एटीएम में ताला

जागरण संवाददाता, गिरिडीह : कोविड-19 का प्रसार बढ़ते जा रहा है। हर किसी को यह अपनी चपेट में ले रहा है। चाहे वह सरकारी कर्मी व अधिकारी हो या फिर आम लोग। सभी इसकी चपेट में आ जा रहे हैं। इसी कड़ी में भारतीय स्टेट बैंक की महेशलुंडी शाखा के दो कर्मी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

कर्मियों के कोरोना पॉजीटिव पाए जाने के बाद सोमवार से अगले आदेश तक के लिए बैंक को बंद कर दिया गया है। इससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। खासकर वैसे लोगों में काफी दशहत है, जो संक्रमित कर्मियों के संपर्क में आए हैं।

बताया जाता है कि संक्रमितों में एक फिल्ड ऑफिसर और एक कर्मी शामिल हैं। कर्मियों के कोरोना संक्रमित होने के कारण बैंक को अगले आदेश तक के लिए बंद कर दिया गया है। बैंक शाखा के साथ-साथ उसकी एटीएम में भी ताले लटक गए हैं। इसकी जानकारी नहीं होने के कारण काफी लोग पैसे की निकासी व जमा तथा अन्य कार्य के लिए बैंक एवं एटीएम आए, लेकिन उन्हें बैरंग लौट जाना पड़ा। जिसे बहुत जरूरी था उसने दूसरी शाखा और एटीएम की ओर रुख कर लिया।

इधर, बताया जाता है कि बैंक व एटीएम में प्रतिदिन सैकड़ों लोग आते हैं। यहां आने वाले संक्रमित बैंक कर्मियों के संपर्क में भी जाने-अनजाने काफी लोग आए होंगे। संक्रमित कर्मियों के संपर्क में आए लोगों में काफी दहशत है। साथ ही, क्षेत्र में भी हड़कंप मच गया है। पपरवाटांड़, महेशलुंडी, करहरबारी, कैलीबाद, बक्सीडीह सहित अन्य गांवों के लोगों का बैंक आना-जाना होता है। इस खबर को सुनकर ऐसे गांवों के लोग डरे-सहमे हैं।

chat bot
आपका साथी