सफाई कर्मियों व मजदूरों को दिया इम्युनिटी बुस्टर

गिरिडीह कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए इम्युनिटी पावर बढ़ाने को लेकर निगम के सफाईकमि

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 12:45 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 12:45 AM (IST)
सफाई कर्मियों व मजदूरों को दिया इम्युनिटी बुस्टर
सफाई कर्मियों व मजदूरों को दिया इम्युनिटी बुस्टर

गिरिडीह : कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए इम्युनिटी पावर बढ़ाने को लेकर निगम के सफाईकर्मियों के साथ सब्जी विक्रेताओं व दिहाड़ी मजदूरों को फल समेत अन्य खाद्य सामग्री प्रदान की गई। यह इम्युनिटी बुस्टर रूपी फल व खाद्य सामग्री मारवाड़ी युवा मंच की महिला विग प्रेरणा शाखा की अध्यक्ष आशा खंडेलवाल के नेतृत्व में सदस्यों ने दी। इस क्रम में बड़ा चौक स्थित ताह कॉम्प्लेक्स के पास शारीरिक दूरी का पालन करते हुए लोगों को कोरोना से बचाव को लेकर आरोग्य सेतु एप के माध्यम से इम्युनिटी बुस्टर की जानकारी से अवगत कराया गया। साथ ही गुलकुंडी, काढ़ा बनाने की सामग्री, लौंग व कपूर की पोटली का वितरण किया गया। शाखा की अध्यक्ष आशा खंडेलवाल, पूर्व अध्यक्ष लक्ष्मी शर्मा, आभा जालान, अंशु केडिया समेत अन्य मौजूद थे।

न बरतें लापरवाही, घरों में रहें सुरक्षित : जिले में कोरोना संक्रमण का फैलाव इन दिनों तेजी से बढ़ा है। इससे लोग रोज संक्रमित हो रहे हैं। ऐसे में कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर किसी प्रकार की लापरवाही बरतने के बजाए पूरी सतर्कता व एहतियात बरतें और घरों में सुरक्षित रहकर इसे मात दें। यह अपील मारवाड़ी युवा मंच की महिला विग प्रेरणा शाखा की नवनिर्वाचित अध्यक्ष आशा खंडेलवाल ने दैनिक जागरण के माध्यम से जिलेवासियों से की है।

उन्होंने कहा है कि कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर पहले की अपेक्षा और भी सावधानी बरतने की आवश्यकता है। पूरी तरह से सुरक्षात्मक उपाय करते हुए घरों में सुरक्षित रहें। बहुत ही जरूरी पड़ने पर ही घर से निकलें। घर से लेकर बाहर तक हमेशा मास्क का उपयोग करें। शारीरिक दूरी का पालन करने पर जोर दें लेकिन कोशिश करें कि भीड़ का हिस्सा न बनें। स्वजनों के साथ-साथ सगे-संबंधियों व समाज के हर तबके के लोगों को भी इससे बचाव के प्रति जागरूक करने में अहम भूमिका निभाएं।

chat bot
आपका साथी