पुलिस की ओर बढ़ाया दोस्ती का हाथ

सवेरा फॉउंडेशन तिसरी के तत्वाधान में मंगलवार को गावां थाना परिसर में चाइल्ड लाइन दोस्ती कार्यक्रम का आयोजन किया गया।जिसमें स्कूली छात्र-छात्राओं ने पुलिस प्रशासन को फ्रेंडशिप बैंड बांधकर दोस्ती का हाथ बढ़ाया।छात्र-छात्राओं ने थानेदार मुकेश दयाल सिंहसअनी अयोध्या पांडेयप्रशिक्षु पुअनी पप्पू कुमार व दीपक कुमार की कलाई में फ्रेंडशिप बैंड बांधा।इस मौके पर छात्र-छात्राओं के बीच कॉपी-कलम व चॉकलेट का भी वितरण किया गया।छात्र-छात्राएं फ्रेंडशिप बैंड बांधकर काफी उत्साहि

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 10:55 PM (IST) Updated:Wed, 20 Nov 2019 06:20 AM (IST)
पुलिस की ओर बढ़ाया दोस्ती का हाथ
पुलिस की ओर बढ़ाया दोस्ती का हाथ

संस, गावां : सवेरा फॉउंडेशन तिसरी के तत्वाधान में मंगलवार को थाना परिसर में चाइल्ड लाइन दोस्ती कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में स्कूली छात्र-छात्राओं ने पुलिस प्रशासन को फ्रेंडशिप बैंड बांधकर दोस्ती का हाथ बढ़ाया। छात्र-छात्राओं ने थानेदार मुकेश दयाल सिंह, सअनि अयोध्या पांडेय, प्रशिक्षु पुअनि पप्पू कुमार व दीपक कुमार को फ्रेंडशिप बैंड बांधा। मौके पर छात्र-छात्राओं के बीच कॉपी, कलम व चॉकलेट का भी वितरण किया गया। छात्र-छात्राएं फ्रेंडशिप बैंड बांधकर काफी उत्साहित थे। थाना प्रभारी ने कहा कि बच्चे आने वाले कल के भविष्य हैं। बच्चे खूब मन लगाकर पढ़ाई करे। प्रशासन की ओर से हर संभव मदद की जायेगी। फॉउंडेशन के कार्यकर्ताओं ने कहा कि चाइल्ड लाइन द्वारा 1098 सार्वजानिक नंबर जारी किया गया है। फॉउंडेशन के अजय कुमार मिश्रा, गिरीश सिंह, जयराम, गुंजा देवी के अलावा अन्य मौजूद थे।

---------

बच्चों ने बांधा चाइल्ड लाइन दोस्ती बैंड

संस, बगोदर : चाइल्ड लाइन से दोस्ती अभियान कार्यक्रम का मंगलवार को सेंट थॉमस स्कूल के बच्चों ने पदाधिकारियों व अन्य को बैंड बांधकर समापन किया। बच्चों ने इस क्रम में प्रखंड विकास पदाधिकारी रविन्द्र कुमार, बैंक ऑफ इंडिया के शाखा प्रबंधक दिनेश प्रसाद, बीपीओ गणेश मुखर्जी, सीआरपी बबलु कुमार, बीआरपी कौलेश्वर प्रसाद के अलावा अन्य शिक्षक व पदाधिकारियों को दोस्ती का बैंड बांधा।

chat bot
आपका साथी