गांडेय में 17 को सभा करेंगे मुख्यमंत्री, स्वागत की तैयारी

आज दिनांक 14 -10 -2019 को गाण्डेय विधायक प्रोफेसर जयप्रकाश वर्मा के आवास में भारतीय जनता पार्टी कोर ग्रुप की आवश्यक बैठक संपन्न हुई । बैठक में आगामी 17 अक्टूबर को जोहार जन आशीर्वाद यात्रा में गाण्डेय विधानसभा क्षेत्र पहुंच रहे झारखंड के लोकप्रिय मुख्यमंत्री रघुवर दास जी का रथ का भव्य स्वागत करने की रणनीति बनाई गई । कार्यक्रम में तय किया गया की बराकर नदी से रघुवर दास जी के रथ को गाण्डेय के कार्यकर्ता 1000 से अधिक मोटरसाइकिल के साथ रिसीव करेंगे माननीय मुख्यमंत्री जी को फूलों की वर्षा से स्वागत किया जाएगा तत्पश्चात यह यात्रा अहिल्यापुर मोड में रुकेगी जहां तारातरा मंडल के नागरिक माननीय मुख्

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Oct 2019 11:34 PM (IST) Updated:Mon, 14 Oct 2019 11:34 PM (IST)
गांडेय में 17 को सभा करेंगे मुख्यमंत्री, स्वागत की तैयारी
गांडेय में 17 को सभा करेंगे मुख्यमंत्री, स्वागत की तैयारी

गिरिडीह : गांडेय विधायक प्रोफेसर जयप्रकाश वर्मा के आवास में सोमवार को भाजपा कोर ग्रुप की बैठक हुई। इसमें 17 अक्टूबर को जोहार जन आशीर्वाद यात्रा में गांडेय पहुंच रहे मुख्यमंत्री रघुवर दास के रथ का भव्य स्वागत करने की रणनीति बनाई गई। तय किया गया कि बराकर नदी से सीएम के रथ को गांडेय के कार्यकर्ता 1000 से अधिक मोटरसाइकिल के साथ रीसिव करेंगे। मुख्यमंत्री को फूलों की वर्षा से स्वागत किया जाएगा। इसके बाद यह यात्रा अहिल्यापुर मोड़ में रुकेगी, जहां लोग सीएम का भव्य स्वागत करेंगे। वहां के बाद अहिल्यापुर में रुकेगी जहां मुख्यमंत्री भाजपा नेता कुल्लू हाजरा की प्रतिमा पर पुष्पांजलि कर उन्हें श्रद्धांजलि देंगे। फिर रथ यात्रा महुदा मोड़ होते हुए गांडेय हाईस्कूल मैदान पहुंचेगी, जहां मुख्यमंत्री आम सभा को संबोधित करेंगे। पूरे कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के स्वागत को ले विभिन्न स्थानों पर लगभग 10 तोरणद्वार बनाए जाएंगे। बैठक में विधायक के अलावा भरत लाल शर्मा, प्रो. विवेकानंद, हेमराज साव, रंजीत मरांडी, बैजनाथ प्रसाद वर्मा, भोला मंडल, शंकर सिंह, यदुनंदन पाठक, अरुण हाजरा, भूषण वर्मा,भागीरथ मंडल, संदीप गुप्ता आदि उपस्थित थे।

डुमरी : डुमरचुटियो पंचायत के भाजपा खांकीखुर्द व खाकीकला बूथ कमेटी की बैठक सोमवार को हुई। भाजयुमो नेता सुरेंद्र कुमार ने बूथ प्रभारियों एवं सदस्यों को चुनाव की तैयारी में जुट जाने की अपील की। मौके पर तुलसी नारायण सिंह, धनेश्वर यादव, अशोक यादव, द्वारिका सिंह, गिरधारी सिंह, लक्ष्मण सिंह आदि उपस्थित थे।

जमुआ : चितरडीह में भाजपा कोर कमेटी की बैठक हुई, जिसमें 20 अक्टूबर को रेंबा मोड़ में होने वाली सीएम की सभा को लेकर चर्चा की गई। विधायक केदार हजरा ने कहा कि झारखंड में डबल इंजन की सरकार ने जनहित में रिकार्ड कार्य किया। चाहे उज्ज्वला योजना हो, मुख्यमंत्री आशीर्वाद योजना हो या फिर प्रधानमंत्री आवास योजना, सभी में झारखंड ने बेहतर प्रदर्शन किया। इस दौरान सभा में हर मंडल से दस-दस हजार लोगों की भीड़ जुटाने का टास्क दिया गया। मौके पर अशोक सिंह, दशरथ वर्मा, प्रदीप सिंह, कृष्णदेव राय, सुरेश प्रसाद चौधरी, मानवेन्द्र पांडेय आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी