बिरनी से चुराई गई बोलेरो का 20 दिन बाद भी सुराग नहीं

संवाद सहयोगी बिरनी (गिरिडीह) सिमराढाब के रामदेव प्रसाद कुशवाहा के घर के सामने से ब

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 05:56 PM (IST) Updated:Sat, 06 Mar 2021 05:56 PM (IST)
बिरनी से चुराई गई बोलेरो का 
20 दिन बाद भी सुराग नहीं
बिरनी से चुराई गई बोलेरो का 20 दिन बाद भी सुराग नहीं

संवाद सहयोगी, बिरनी (गिरिडीह) : सिमराढाब के रामदेव प्रसाद कुशवाहा के घर के सामने से बीते 13 फरवरी को एक बोलेरो की चोरी हो गई थी। इसका पता बीस दिन बाद भी पुलिस नहीं लगा पाई है। इससे क्षुब्ध वाहन मालिक किशन कुमार के पिता सह बिरनी अंचल कार्यालय के अनुसेवक अजय राम ने एसपी व हजारीबाग के डीआइजी को आवेदन देकर बोलेरो की खोजबीन करने की गुहार लगाई है। कहा है कि थाना में आवेदन देने के बाद भी अब तक किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई है।

सिमराढाब निवासी रामदेव प्रसाद कुशवाहा का पुत्र अभिषेक कुमार 13 फरवरी को अपने बीमार पिता को अस्पताल ले जाने की बात कहकर उनकी बोलेरो जेएच 11 वाई 1614 ले गया। शाम को वह नहीं लौटा तो उससे इसका कारण पूछा। इस पर उसने कहा कि वह अभी नहीं आया है। दूसरे दिन जब उससे बोलेरो मांगने गए तो फिर कहा कि अभी नहीं आया है, आते ही वाहन मिल जाएगा। तीसरे दिन गए तो अभिषेक ने कहा कि बोलेरो चोरी हो गई है। इससे साफ जाहिर है कि कहीं न कहीं अभिषेक और उनके पिता की संलिप्तता बोलेरो की चोरी में है।

इधर अभिषेक ने कहा है कि बोलेरो की चोरी 12 फरवरी की रात्रि घर के सामने से हुई है। इसकी सूचना 13 फरवरी को बिरनी थाना को दी गई है। थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह ने कहा कि आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है जिसकी जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी