डबरसैनी में भाजपा नेता पर जानलेवा हमला

बिरनी (गिरिडीह) भाजपा ओबीसी मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष बरोटांड़ निवासी योगेश्वर विश्वकमा

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 12:51 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 12:51 AM (IST)
डबरसैनी में भाजपा नेता पर जानलेवा हमला
डबरसैनी में भाजपा नेता पर जानलेवा हमला

बिरनी (गिरिडीह) : भाजपा ओबीसी मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष बरोटांड़ निवासी योगेश्वर विश्वकर्मा पर बुधवार शाम डबरसैनी चौक पर बोरोटोल के रामदेव वर्मा व किशोरी वर्मा ने हमला कर दिया। इसमें भाजपा नेता जख्मी हो गए। उन्होंने अपना इलाज बिरनी सीएचसी में कराया। उन्होंने थाना प्रभारी को आवेदन आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की गुहार लगाई। कहा कि बुधवार शाम वह डबरसैनी चौक के मनोज वर्मा की दुकान में बैठे थे। अचानक उक्त दोनों भाई वहां आए और गाली गलौज देते हुए कहने लगे कि बहुत बड़ा नेता बन गया है। अतिक्रमण की गई जमीन को तुमने छिनवा दिया है। तुम्हें जान से मार देंगे। यह कहते हुए दोनों ने उन पर हमला कर दिया। इस बीच किशोरी वर्मा ने उनकी शर्ट की जेब से दस हजार रुपये निकाल लिए। वह रुपये बरोटांड़ के सिराज अंसारी ने कुछ ही देर पहले उन्हें दिया था। कहा कि रामदेव वर्मा व किशोरी वर्मा अपराधी किस्म के हैं। पिछले साल भी उक्त लोगों ने 108 एंबुलेंस बोरोटोला के भाजपा नेता के ऊपर चढ़ाकर जानलेवा हमला किया था। इधर आरोपितों न कहा कि मामला निराधार है। उनलोगों ने उल्टा उसी के साथ मारपीट की है। थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह ने कहा कि आवेदन मिला है जिसकी जांच की जा रही है। इसमें मामला दर्ज किया जाएगा।

उत्तम तिवारी के स्वजनों से मिलने पहुंचे पूर्व सीएम बाबूलाल

गावां: माल्डा तिवारी टोला के उत्तम तिवारी की विगत दिनों चरकी जंगल स्थित झरना में हुई संदेहास्पद मौत के बाद बुधवार को पीड़ित स्वजनों से मिलने पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी पहुंचे। उन्होंने मृतक की मां व परिवार से उत्तम की मौत की विस्तार से जानकारी ली। मरांडी ने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के साथ हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।

स्वजनों ने विधायक को रो रोकर बेटे की मौत का वृतांत सुनाया। मां ने बताया कि उत्तम घर में खाना खा रहा था। इसी बीच उसे दोस्तों ने फोन कर बुला लिया और उसे जंगलों के बीच ले गए। देर शाम तक जब वो वापस नहीं लौटा तो उन्होंने उसके मित्रों के घर जाकर पूछताछ की तो उसके दोस्तों ने साथ नहीं होने की बात कही। कुछ देर बाद सूचना मिलने के बाद वह घटनास्थल पर पहुंची जहां से उसके बेटे के शव को ट्रैक्टर में लादकर पुलिस थाना ले जा रही थी। मरांडी ने कहा कि वे पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए उच्च अधिकारियों से बात करेंगे। उन्होंने पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाने की भी बात कही।

chat bot
आपका साथी