चोरी की तीन बाइक के साथ दो युवक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी बगोदर चोरी की तीन ग्लैमर बाइक के साथ बगोदर थाना पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्त

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 09:03 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 09:03 PM (IST)
चोरी की तीन बाइक के साथ दो युवक गिरफ्तार
चोरी की तीन बाइक के साथ दो युवक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, बगोदर : चोरी की तीन ग्लैमर बाइक के साथ बगोदर थाना पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। सोमवार को बगोदर थाना में बगोदर-सरिया डीएसपी नौशाद आलम ने बताया कि बगोदर बाजार स्थित स्टेट बैंक के बाहर और बाजार के भीड़भाड़़ वाली जगहों पर लगातार बाइक चोरी हो रही थी। इसे देखते हुए बगोदर थाना प्रभारी सरोज सिंह चौधरी के नेतृत्व में टीम गठित कर बाइक चोरों की धर पकड़ के लिए लगातार छापेमारी की जा रही थी।

टीम में थाना प्रभारी के आलवा एसआइ अक्षय कुमार, एएसआइ अजय सिंह समेत अन्य पुलिस बल शामिल थे। इसी दौरान गत दिन बगोदर बाजार में एसबीआइ एटीएम के सामने गुप्त सूचना पर एक बाइक चोर को दबोचा गया। उसने अपना नाम विनोद राय, साकिन सहरपुर, थाना निमियाघाट बताया। पूछताछ करने पर उसने बताया कि चोरी की बाइक को वह निमियाघाट थाना क्षेत्र के असनासिघा के नूर मोहम्मद को बेचता था। इसके बाद पुलिस ने नूर मोहम्मद के घर में छापेमारी कर चोरी की तीन बाइक को बरामद किया। दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया गया।

बताया जाता है कि गत 11 जनवरी को बगोदरडीह निवासी आशीष रविदास की ग्लैमर बाइक, नौ अप्रैल को घाघरा निवासी लक्ष्मी देवी की ग्लैमर बाइक की चोरी बगोदर बाजार से हो गई थी। इसके पूर्व कतरास शहीद चौक से भी बाइक की चोरी की गई थी। पुलिस ने तीनों बाइकों को बरामद कर लिया है। प्रेस वार्ता में पुलिस इंस्पेक्टर दिनेश कुमार सिंह, थाना प्रभारी सरोज सिंह चौधरी आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी