अनियमित बिजली से उपभोक्ताओं में आक्रोश

गांडेय (गिरिडीह) गांडेय प्रखंड में इन दिनों लगातार बिजली की लचर आपूर्ति होने से उपभोक्ताअ

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 12:59 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 12:59 AM (IST)
अनियमित बिजली से उपभोक्ताओं में आक्रोश
अनियमित बिजली से उपभोक्ताओं में आक्रोश

गांडेय (गिरिडीह) : गांडेय प्रखंड में इन दिनों लगातार बिजली की लचर आपूर्ति होने से उपभोक्ताओं में आक्रोश है। बिजली दिनभर नखरे दिखाती रहती है। वहीं रात में भी अनियमित पावर कट होता है। शाम से लेकर रातभर में कई बार पावर कट की समस्या बनी रहती है। इससे उमस भरी गर्मी से लोगों को काफी परेशानी हो रही है। उपभोक्ता बिजली विभाग के मनमाने रवैए को लेकर खिन्न दिख रहे हैं।

बता दें कि विगत कुछ दिनों से बिजली रोज नए नखरे दिखा रही है। कभी दिनभर बिजली गुल रहती है तो कभी रातभर उसका आना जाना लगा रहता है। कभी हल्का मौसम खराब होने पर रातभर बिजली गुल हो जाती है। बिजली की अनियमित पावर कट की समस्या से लोग परेशान हैं। लोग इसे लेकर विभाग व वर्तमान सरकार पर आक्रोशित दिख रहे हैं।

गांडेय में बिजली की समस्या दिन प्रतिदिन बदतर होती जा रही है। इसके पूर्व रघुवर की सरकार में बिजली की नियमित आपूर्ति होती थी परंतु वर्तमान सरकार के कार्यकाल में बिजली कटौती से लोग परेशान हैं। सरकार जल्द ही बिजली व्यवस्था में सुधार लाए ताकि उमस भरी गर्मी से लोगों को राहत मिल सके।

- रंजीत स्वर्णकार, ओबीसी मोर्चा, भाजपा -इनदिनों बिजली रानी के नखरे से गांडेय के लोग पूरी तरह त्रस्त हैं। बिजली की अनियमित आपूर्ति से उमस भरी गर्मी में सभी को परेशानी उठानी पड़ रही है। वर्तमान सरकार में बिजली की आपूर्ति चरमरा गई है। सरकार अविलंब बिजली व्यवस्था में सुधार लाए।

सचिन कुमार, अभाविप कार्यकर्ता, गांडेय -गांडेय में कुछ दिनों से बिजली की आपूर्ति सही तरीके से नहीं हो रही है। रात में लगातार पावर कट की समस्या बनी रहती है। इससे रात में उमस भरी गर्मी में गांडेयवासियों को घर के बाहर बिताना पड़ रहा है। बिजली विभाग से पूछने पर डीवीसी की ओर से शटडाउन होने का हवाला दिया जाता है। विभाग अविलंब इसमें सुधार करे।

सुमन कुमार, गांडेय -बरसात के मौसम में हल्की हवा पानी में भी बिजली गुल हो जा रही है। कभी फाल्ट तो कभी डीवीसी से शट डाउन होने की बात कही जाती है। इससे गर्मी में लोगों को परेशानी होती है। विभाग अविलंब बिजली व्यवस्था में सुधार करे ताकि गर्मी से लोगों को राहत मिल सके।

- कल्लू कुमार साव, व्यवसायी, गांडेय

chat bot
आपका साथी